0

सागर में सहायक समिति प्रबंधक का मिला शव: हत्या की आशंका, मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, 50 किमी दूर जंगल में मिली बॉडी – Sagar News

Share

मृतक प्रहलाद लोधी। मौके पर जांच करती पुलिस।

सागर के गौरझामर थाना क्षेत्र के ग्राम नयानगर से लापता हुए सेवा सहकारी समिति के सहायक समिति प्रबंधक का शव गुरुवार रात जंगल में मिला है। अपहरण कर उनकी हत्या की गई है। सूचना पर महाराजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। घटनाक्रम की जा

.

जानकारी के अनुसार नयानगर में रहने वाले सहकारी समिति के सहायक समिति प्रबंधक प्रहलाद लोधी (61) रोजाना की तरह गुरुवार सुबह करीब 5 बजे घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। वह गांव के बाहर बनी नर्सरी में योग करते थे और कुछ देर वहां रुकने के बाद सुबह करीब 7 बजे तक घर लौट जाते थे। लेकिन गुरुवार को वह घर नहीं लौटे। जिसके बाद परिवार वालों ने उनकी तलाश की। गांव में कुछ पता नहीं चला तो रिश्तेदारों में जानकारी निकाली। लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला।

परिवार वालों ने गौरझामर थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही पुलिस और परिवार वाले लगातार लापता हुए प्रहलाद लोधी की तलाश कर रहे थे। इसी दौरान गौरझामर से करीब 50 किमी दूर महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चोरा डोंगरी के नेगुवां गांव के घुघरी मौजा के जंगल में श‌व मिला। परिवार वालों ने मृतक की पहचान प्रहलाद लोधी के रूप में की है। मामले में पुलिस देर रात तक जांच में जुटी रही।

वारदात स्थल पर जांच करती हुई पुलिस।

सीसीटीवी में दिखी कार, गांव के लोगों पर जताया संदेह प्रहलाद लोधी के भतीजे महेंद्र लोधी का कहना है कि बड़े पापा की अपहरण कर हत्या की गई है। उनकी गांव के कुछ लोगों से चुनावी रंजिश चल रही थी। उन्हीं लोगों ने वारदात को अंजाम दिया होगा। इस पर पुलिस ने घटनाक्रम में गांव के सरकारी स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। सीसीटीवी में एक कार सुबह के समय रास्ते पर जाती हुई दिख रही है। हालांकि फुटेज में वह स्पष्ट नहीं है।

प्राथमिक जांच में हत्या का लग रहा मामला देवरी एसडीओपी शशिकांत सरयाम ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा। मामले में पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

#सगर #म #सहयक #समत #परबधक #क #मल #शव #हतय #क #आशक #मरनग #वक #पर #नकल #थ #कम #दर #जगल #म #मल #बड #Sagar #News
#सगर #म #सहयक #समत #परबधक #क #मल #शव #हतय #क #आशक #मरनग #वक #पर #नकल #थ #कम #दर #जगल #म #मल #बड #Sagar #News

Source link