0

अर्जुन से ब्रेकअप का मलाइका को पछतावा नहीं!: एक्ट्रेस बोलीं- पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में जो हुआ, उसका मलाल नहीं

Share

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कुछ समय पहले खबरें थीं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है। अब हाल ही में मलाइका ने इन खबरों के बाद पहली बार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की है। उन्होंने कहा है कि वे अपनी जिंदगी बिना किसी पछतावे के जी रही हैं।

मलाइका ने यह भी कहा है कि जिंदगी में उन्होंने जो भी चुना है, उसने उनके जीवन को आकार ही दिया है।

मलाइका बोलीं- मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं

ग्लोबलस्पा मैगजीन से बात करते हुए, मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मेरा मानना ​​​​है कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में मैंने जो भी विकल्प चुना है, उसने मेरे जीवन को आकार ही दिया है। मैं बिना किसी पछतावे के जी रही हूं। खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं कि चीजें वैसे ही सामने आ रही हैं जैसे वे थीं।’

दुख की घड़ी में मलाइका के साथ रहे अर्जुन

कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता का निधन हुआ हो गया था। इस दुख की घड़ी में मलाइका को सपोर्ट करने अर्जुन कपूर पहुंचे थे। अनिल मेहता के प्रेयर मीट में भी अर्जुन कपूर को देखा गया था।

शादी के चलते रिश्ते में आई अनबन!

जनवरी में आई जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने नवंबर 2023 में ही ब्रेकअप कर लिया था। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों में से कोई एक शादी कर सेटल होना चाहता था, जबकि दूसरा इसके लिए समय चाहता था। यही वजह उनकी अनबन का कारण बनी थी।

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को किया था अनफॉलो

बताते चलें कि दोनों के ब्रेकअप की खबरें तब सुर्खियों में आईं जब मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन और उनके रिलेटिव्स को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। बताते चलें कि दोनों 2016 से रिलेशनशिप में हैं। कपल ने बर्थडे पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी।

Source link
#अरजन #स #बरकअप #क #मलइक #क #पछतव #नह #एकटरस #बल #परसनल #और #परफशनल #लइफ #म #ज #हआ #उसक #मलल #नह
2024-10-18 04:14:25
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/malaika-has-no-regrets-about-her-breakup-with-arjun-133824294.html