0

Redmi ला रहा नया कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप फोन, मिलेगी 6.3 इंच डिस्प्ले, 6000mAh बैटरी

Share

Redmi नवंबर में अपने Redmi K80 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसमें K80 और K80 Pro दोनों मॉडल शामिल होंगे। हालांकि, कंपनी सिर्फ इसी स्मार्टफोन पर काम नहीं कर रहा है, इसके अलावा भी अन्य डिवाइस पर काम चल रहा है। चीन में एक नई लीक से पता चला है कि Redmi एक कॉम्पैक्ट सब-फ्लैगशिप स्मार्टफोन भी पेश करने का प्लान बना रहा है। आइए Redmi के आगामी कॉम्पैक्ट सब-फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

कैसा होगा Redmi कॉम्पैक्ट सब-फ्लैगशिप स्मार्टफोन

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने बुधवार को खुलासा किया कि Redmi एक कॉम्पैक्ट फोन पर काम कर रहा है, उन्होंने पूछा कि  “क्या आपको लगता है कि Redmi को एक हाई परफॉर्मेंस वाले छोटे-स्क्रीन स्मार्टफोन की जरूरत है?” कल टिपस्टर ने इस डिवाइसेज के कुछ स्पेसिफिकेशंस को शेयर किया। डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, Redmi “इंटरनल तौर पर 6.3 इंच डिस्प्ले के साथ छोटी स्क्रीन वाले फोन को लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। अपने कॉम्पैक्ट साइज के बावजूद फोन में 6000mAh की बैटरी हो सकती है। हालांकि, एक छोटा डिवाइस होने के कारण कुछ कमियां हो सकती हैं। टिपस्टर का सुझाव है कि इसमें टेलीफोटो लेंस या वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट शामिल नहीं होगा। हालांकि, उनका कहना है कि यह हाई परफॉर्मेंस सब फ्लैगशिप फोन होगा।

Vivo ने हाल ही में अपने प्रीमियम लाइनअप के तौर पर एक कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप Vivo X200 Pro Mini को पेश किया है। ऐसा लगता है कि इस साल कॉम्पैक्ट फोन का ट्रेंड चल सकता है। टिपस्टर ने पहले बताया था कि टॉप 5 स्मार्टफोन निर्माता छोटी स्क्रीन वाले फोन को चेक कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि Redmi उनमें से एक होगा। फिलहाल यह भी साफ नहीं है कि यह फोन किस Redmi सीरीज का होगा। ऐसा मानना ​​है कि यह या तो आगामी K-सीरीज या परफॉर्मेंस फोकस्ड टर्बो सीरीज का हिस्सा हो सकता है।

अगर इसे Redmi K80 लाइनअप में शामिल किया जाता है, तो फोन नवंबर में K80 और K80 Pro के साथ लॉन्च हो सकता है। K80 Pro में स्नैपड्रैगन 8 एलीट प्रोसेसर मिलने की अफवाह है, जबकि K80 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आ सकता है। Redmi के एक एग्जीक्यूटिव ने भी इन फोन की कीमत में बढ़ोतरी का संकेत दिया था। जैसे कि Redmi K70 की शुरुआत में कीमत 2,499 युआन (लगभग 29,843 रुपये) और Redmi K70 Pro की शुरुआत में कीमत 3,299 युआन (लगभग 39,091 रुपये) थी।

Source link
#Redmi #ल #रह #नय #कमपकट #फलगशप #फन #मलग #इच #डसपल #6000mAh #बटर
https://hindi.gadgets360.com/mobiles/redmi-reportedly-working-compact-flagship-smartphone-with-6-3-inch-display-6000mah-battery-news-6815814