0

Indore: इंदौर में शराब पीने के बाद खाना बनाने की बात विवाद, टाॅमी माकर कर दी युवक की हत्या

Share


इंदौर में युवक की हत्या।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र की एक फैक्टरी में एक कर्मचारी ने दूसरे कर्मचारी की सिर पर टाॅमी मारकर हत्या कर दी। आरोपी कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। यहां वह एक फैक्टरी में काम करता है।

Trending Videos

 

हत्या की वारदात सांवेर रोड क्षेत्र की रिद्धि-सिद्धि फैक्टरी में हुई। यहां रात को कर्मचारी धनप्रसाद लोधी निवासी सागर अौर हरीश पिता अानंद रुके थे। दोनो कर्मचारी है। परिसर में पहले दोनो ने शराब की। रात करीब एक हरीश ने धनप्रसाद को खाना बनाने के लिए कहा। इससे हरीश नाराज हो गया। उसने धनप्रसाद के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी।

धनप्रसाद ने विरोध किया तो विवाद बढ़ गया। इसके बाद हरीश ने टाॅमी उठाई और धनप्रसाद के सिर पर मार दी। उसने तीन वार किए। धनप्रसाद लहुलुहान हालत में गिर पड़ा। फैक्टरी के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी और धनप्रसाद को अरविंदो अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हत्या के उपयोग में लाई टाॅमी जब्त कर ली और हत्या करने वाले हरीश को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

आठ माह से साथ में काम करते थे

फैक्टरी में हरीश और धनप्रसाद आठ माह में साथ काम करते थे। दोनो अक्सर साथ रहते थे। दूसरे कर्मचारियों ने बताया कि पहले कभी दोनों के बीच विवाद नहीं हुआ था। शराब के नशा हत्या की वजह बना होगा। हरीश गुस्सैल स्वभाव का है।

 

Source link
#Indore #इदर #म #शरब #पन #क #बद #खन #बनन #क #बत #ववद #टम #मकर #कर #द #यवक #क #हतय
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-controversy-over-cooking-food-after-drinking-alcohol-young-man-murdered-with-tomy-maker-2024-10-18
2024-10-18 07:22:44