0

कोतवाली परिसर में उपद्रव करने का मामला: नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार; पहले ही हो चुकी है 48 आरोपियों की गिरफ्तारी – Chhatarpur (MP) News

छतरपुर पुलिस ने थाना परिसर में पथराव कर पुलिसकर्मियों को घायल करने वाले एक नाबालिग सहित 2 आरोपियाें को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस पहले ही ग 48 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही ह

.

सिटी कोतवाली प्रभारी अरविंद कुजूर ने बताया कि 21 अगस्त की शाम 5 बजे कोतवाली थाने में कुछ लोगों ने एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन करते हुए थाना परिसर में पथराव कर दिया था। जिससे थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट आई थी, वहीं संपत्ति का भी नुकसान हुआ था।

पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता सहित विभिन्न अधिनियम की धाराओं में नामजद 46 आरोपियों सहित 150 से अधिक आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था। पूर्व में पुलिस ने वीडियो फुटेज और एकत्रित साक्ष्य के आधार पर 48 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

वहीं अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही थी। इस दौरान पुलिस को आरोपियों के नाम, पता और वेष बदलकर रहने की सूचना प्राप्त हुई। इसपर टीम ने संभावित स्थानों पर दबिश दी जिसमें एक नाबालिग सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मामले में शुक्रवार को हुसैन अली पिता आस्क अली उमर (21) निवासी वार्ड नंबर 38 छतरपुर और एक किशोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय और बाल न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया।

#कतवल #परसर #म #उपदरव #करन #क #ममल #नबलग #सहत #द #आरप #गरफतर #पहल #ह #ह #चक #ह #आरपय #क #गरफतर #Chhatarpur #News
#कतवल #परसर #म #उपदरव #करन #क #ममल #नबलग #सहत #द #आरप #गरफतर #पहल #ह #ह #चक #ह #आरपय #क #गरफतर #Chhatarpur #News

Source link