0

‘इसे बायकॉट करना चाहिए’, लंदन शिफ्टिंग की अफवाहों के बीच अनुष्का शर्मा पहुंचीं मुंबई, लौटते ही हुईं ट्रोल

नई दिल्ली. अनुष्का शर्मा बेटे अकाय के जन्म के 7 महीने बाद लंदन से वापस भारत लौटी हैं. पिछले कुछ हफ्तों पहले उन्होंने एक पोस्ट साझा किया, जिसके बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे कि परिवार के साथ अनुष्का वापस लौट सकती हैं. लेकिन, एक्ट्रेस ने फैंस का दिल तोड़ दिया, क्योंकि न तो विराट कोहली वापस आए हैं और न ही उनके दोनों बच्चे वामिका और अकाय. अनुष्का को बुधवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. लेडी बॉस अवतार में वापस आते ही जहां उनके फैंस खुश हो गए और उनका वेलकम कर रहे हैं. वहीं, कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

एयरपोर्ट से निकलते ही पैप्स को अनुष्का शर्मा ने मुस्कुराकर हाय-हेलो किया और फिर कार में बैठकर वह रवाना हो गईं. लेकिन उन्हें अकेला वापस देख फैंस को ये समझ आ गया कि वह ज्यादा दिनों के लिए भारत नहीं आई हैं.

एक्ट्रेस के लुक ने जीता दिल
एक्ट्रेस ने जेट-ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक जैकेट पेयर की हुई थी. उन्होंने इस आउटफिट को ब्लैक सनग्लास के साथ स्टाइल किया था. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सैंडल और नीट बन के साथ कंप्लीट किया था. ऐसा लग रहा है जैसे अनुष्का काम के सिलसिले में मुंबई आई हैं. हालांकि, ये क्लियर नहीं है कि वह यहां किसी शूट के लिए आई हैं या किसी इवेंट के लिए. लेकिन उन्हें अकेला देख फैंस ये कयास लगा रहा है.



Source link
#इस #बयकट #करन #चहए #लदन #शफटग #क #अफवह #क #बच #अनषक #शरम #पहच #मबई #लटत #ह #हई #टरल
[source_link