0

Halloween Party in Indore: हैलोवीन पार्टी को लेकर एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस को नामों का इंतजार

मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन और एमजीएम एलुमनी एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि इस तरह की पार्टियों से धरोहर की गरिमा को ठेस पहुंचती है। इंदौर की जनता ने भी मामले में पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है। ऐसी घटनाओं से न केवल धरोहरों का अपमान होता है, बल्कि यह शहर की सांस्कृतिक पहचान पर भी धब्बा लगाता है।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sat, 19 Oct 2024 09:38:33 AM (IST)

Updated Date: Sat, 19 Oct 2024 09:49:08 AM (IST)

इंदौर में हुई हैलोवीन पार्टी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं वायरल।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर(Halloween Party in Indore)। इंदौर की ऐतिहासिक धरोहर केईएम बिल्डिंग में जैन सोशल ग्रुप एलिगेंट द्वारा आयोजित हैलोवीन पार्टी के मामले में अब तक किसी के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि इस पार्टी को लेकर डॉक्टरों और नागरिकों द्वारा लगातार विरोध जताया जा रहा है।

डीन डॉ. संजय दीक्षित ने पुलिस को एक पत्र लिखा था, जिसमें घटना का विवरण दिया गया था, लेकिन किसी भी व्यक्ति का नाम स्पष्ट रूप से नहीं लिखा गया था। इस कारण पुलिस के पास किसी विशेष व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने का आधार नहीं बन पाया है।

हैलोवीन पार्टी में शामिल कई लोगों के फोटो सोशल मीडिया पर आए

डॉक्टरों का कहना है कि पार्टी में शामिल कई लोगों के फोटो आ चुके हैं, इनके खिलाफ तो एफआईआर दर्ज की जा सकती है। बता दें कि पार्टी का वीडियो व तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, भाजपा नेता अक्षय कांति बम सहित कई लोग नजर आ रहे हैं।

naidunia_image

सितंबर में मांगी थी अनुमति, दीवारों पर खूनी स्लोगन नहीं लिखे

डीन के नोटिस पर जैन सोशल ग्रुप ने पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए जवाब में लिखा कि सितंबर में आयोजन की अनुमति ली थी। दो सप्ताह तक सफाई करवाई गई थी। दीवारों पर स्लोगन भी पहले के लिखे हुए थे।

जानकारी देंगे तो एफआईआर दर्ज कर लेंगे

हमारे पास अभी तक आयोजक और पार्टी में शामिल लोगों के नाम एमजीएम मेडिकल कॉलेज प्रबंधन की ओर से नहीं आए हैं। जब वह इसकी जानकारी देंगे तो हम एफआईआर दर्ज कर लेंगे। – तुषार सिंह, एसीपी, संयोगितागंज

कांग्रेस का प्रदर्शन, अक्षय बम के खिलाफ एफआईआर की मांग

केईएम कालेज की पुरातात्विक बिल्डिंग में हुई भूतहा पार्टी को लेकर कांग्रेस ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस के कार्यकारी शहर अध्यक्ष देवेंद्रसिंह यादव व अन्य ने एसीपी ऑफिस संयोगितागंज का घेराव किया। नेताओं ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित के साथ ही पार्टी में भाग लेने वाले भाजपा नेता अक्षय बम के खिलाफ भी एफआईआर की जाए। इधर अक्षय बम बार-बार इस मामले में बदनाम करने की साजिश का आरोप लगा रहे हैं।

naidunia_image

आज फिर पुलिस के पास जाएंगे डॉक्टर

घटना के विरोध में शनिवार को फिर डाक्टर पुलिस के पास एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर जाएंगे। साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल फोटो और वीडियो भी सबूत के तौर पर दिखाएंगे।

Source link
#Halloween #Party #Indore #हलवन #परट #क #लकर #एफआईआर #दरज #करन #क #लए #पलस #क #नम #क #इतजर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-halloween-party-in-indore-police-waiting-for-names-to-file-fir-regarding-halloween-party-8355997
2024-10-19 04:19:08