0

सलमान को धमकाने वाले गैंगस्टर लॉरेंस पर बनेगी वेब सीरीज: नोएडा बेस्ड प्रोड्यूसर ने की अनाउंसमेंट, दिवाली पर रिवील करेंगे स्टार कास्ट

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर अब एक वेब सीरीज बनने वाली है। नोएडा बेस्ड प्रोड्यूसर अमित जानी ने हाल ही में इसकी अनाउंसमेंट की है।

मेकर्स ने इस सीरीज का टाइटल ‘लॉरेंस- ए गैंगस्टर स्टोरी’ फाइनल किया है। सीरीज को इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से अप्रूवल भी मिल चुका है।

अमित इसे अपने ही बैनर फायर फॉक्स फिल्म प्रोडक्शन तले प्रोड्यूस करेंगे। सीरीज की कास्ट की जानकारी दिवाली पर अनाउंस की जाएगी। इसी दौरान मेकर्स इसका पोस्टर भी रिलीज कर सकते हैं।

नोएडा बेस्ड प्रोड्यूसर अमित जानी ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है।

नोएडा बेस्ड प्रोड्यूसर अमित जानी ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है।

सलमान के पीछे पड़ा है लॉरेंस लॉरेंस इन दिनों गुजरात के साबरमति सेंट्रल जेल में बंद है। उसकी मांग है कि सलमान काले हिरण मामले में बिश्नोई समाज से माफी मांगे।

वह बीते काफी वक्त से लगातार सलमान को मारने की धमकियां भी दे रहा है। इसी साल अप्रैल में सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी भी उसी की गैंग ने ली थी।

लॉरेंस गैंग ने ही बीते 12 अक्टूबर को सलमान के करीबी दोस्त और पॉलिटिशियन बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

गैंगस्टर लॉरेंस बीते काफी वक्त से सलमान के पीछे पड़ा है। वो लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

गैंगस्टर लॉरेंस बीते काफी वक्त से सलमान के पीछे पड़ा है। वो लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

शुक्रवार को फिर मिली सलमान को धमकी बाबा सिद्दीकी के मर्डर के 6 दिन बाद शुक्रवार को सलमान को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग के मेंबर बताया है।

यह धमकी मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम को वॉट्सऐप मैसेज के जरिए भेजी गई है।

इस मैसेज में लिखा था- इसे हल्के में मत लीजिए। सलमान खान को जिंदा रहना है और उसे लॉरेंस से दुश्मनी खत्म करनी है तो उसे 5 करोड़ रुपए देने होंगे।

अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। मुंबई पुलिस मैसेज भेजने वाले को ट्रैक करने में जुटी है।

लॉरेंस गैंग ने हाल ही में सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या की है।

लॉरेंस गैंग ने हाल ही में सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या की है।

कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान ने की शूटिंग इसी बीच सलमान ने शुक्रवार को मुंबई के फिल्मसिटी में अपने टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग की। बताते चलें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई है।

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर भी बना रहे फिल्म लॉरेंस पर बेस्ड इस सीरीज के अलावा अमित इन दिनों पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और भारतीय सचिन की लव स्टोरी पर भी एक फिल्म बना रहे है। इसका टाइटल ‘कराची टू नोएडा’ है।

इसके साथ ही अमित के बैनर तले राजस्थान के टेलर कन्हैया लाल साहू की मर्डर स्टोरी पर भी एक फिल्म बनी है।

सचिन और सीमा की लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

सचिन और सीमा की लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

वहीं कन्हैया लाल साहू के मर्डर पर बेस्ड फिल्म में विजय राज लीड रोल में नजर आएंगे।

वहीं कन्हैया लाल साहू के मर्डर पर बेस्ड फिल्म में विजय राज लीड रोल में नजर आएंगे।

………………..

इस खबर से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें…

1. धमकियों के बीच BB 18 की शूटिंग करने पहुंचे सलमान:सेट पर कड़ी सुरक्षा; 6 दिन पहले दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई थी

सलमान खान ने ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। हालांकि, उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकियां मिली हैं। सलमान, जो कई सालों से शो होस्ट कर रहे हैं, इन धमकियों से घबराए नहीं हैं। लेकिन अपनी सुरक्षा को लेकर उन्होंने खास इंतजाम किए हैं। पूरी खबर पढ़ें…

2. सलमान खान को फिर धमकी:मैसेज भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग का बताया, कहा- बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा

बाबा सिद्दीकी के मर्डर के 6 दिन बाद एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम को वॉट्सऐप मैसेज के जरिए भेजी गई है। धमकाने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग का मेंबर बताया है। पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Source link
#सलमन #क #धमकन #वल #गगसटर #लरस #पर #बनग #वब #सरज #नएड #बसड #परडयसर #न #क #अनउसमट #दवल #पर #रवल #करग #सटर #कसट
2024-10-19 05:14:18
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnews%2Flawrence-bishnoi-web-series-noida-producer-amit-jani-salman-khan-133829657.html