0

Vivo X Fold 4 लॉन्च से पहले यहां आया नजर, मिलेगी सबसे बड़ी 6365mAh बैटरी

Vivo कथित तौर पर नए फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold 4 पर काम कर रहा है। हाल ही में Vivo का नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन चीन में एक सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर नजर आया है। X Fold 4 को TENAA पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से फोन के बारे में काफी कुछ पता चला है। यहां हम आपको Vivo X Fold 4 के फीचर्स और डिजाइन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Vivo X Fold 4 आया TENAA पर नजर

चीनी ब्रांड ने हाल ही में फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Vivo X200 पेश की है। अब ब्रांड का Vivo X Fold 4 मॉडल नंबर V2429A के साथ TENAA पर नजर आया है। हालांकि, स्मार्टफोन का आधिकारिक नाम कंफर्म नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन Vivo X Fold 4 होगा। IMEI डाटाबेस ने कंफर्म किया है कि Vivo X Fold 4 का V2429 मॉडल नंबर है, तो V2429A फोल्डेबल फोन के वेरिएंट में से एक हो सकता है।

सर्टिफिकेशन से आगामी वीवो स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चला है। हालांकि, 91Mobiles की एक रिपोर्ट डेटाबेस में बैटरी पैक में कुछ खुलासा हुआ। Vivo X Fold 4 में एक बड़ा 6,365mAh सेल है, जो कि 6,500mAh बैटरी के तौर पर आ सकता है। ऐसा होता है तो Vivo X Fold 4 में Vivo X Fold 3 में दी गई 5,500mAh सेल के मुकाबले में बड़ी बैटरी होगी।

आपको बता दें कि Vivo X Fold 4 में किसी भी फोल्डेबल फोन की तुलना में सबसे बड़ी बैटरी है। बड़ी बैटरी के साथ इस फोन की बॉडी अपने पिछले मॉडल के मुकाबले में थोड़ी मोटी हो सकती है। हालांकि, X Fold 4 का डिजाइन X Fold 3 Pro के मुकाबले स्लिम और लाइट होने की उम्मीद है। वीवो का आगामी फोल्डेबल फोन सैटेलाइट नेविगेशन (ग्लोनास), ड्यूल 5जी सिम सपोर्ट और एंड्रॉइड 15 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट आ सकता है। लीक्स में यह सुझाव था कि X Fold 4 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link
#Vivo #Fold #लनच #स #पहल #यह #आय #नजर #मलग #सबस #बड #6365mAh #बटर
2024-10-19 07:10:29
[source_url_encoded