0

66 से ज्यादा देशों में गोल्फ इवेंट, BLS इंटरनेशनल ने उठाया बड़ा कदम

नई दिल्ली. गोल्फ को एलीट वर्ग का खेल माना जाता है. लेकिन अब यह भारत में भी धीरे धीरे अपना पांव पसार रहा है. इस खेल को जानीमानी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी एसएलडब्ल्यू मीडिया भी आगे बढ़ाने का काम कर रही है. इस कंपनी को गोल्फ इंडस्ट्री में लगभग दो दशक से ज्यादा का अनुभव है. बीएलएस इंटरनेशनल सरकार और नागरिकों के लिए एक विश्वसनीय ग्लोबल टेक-इनेबल्ड सर्विस पार्टनर है. बीएलएस इंटरनेशनल ने एसएलडब्ल्यू मीडिया में 51% हिस्सेदारी हासिल करने के लिए 80.24 लाख के एक निश्चित शेयर खरीद समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं.

बीएलएस इंटरनेशनल के जॉइंट मैनेजिंग डारयरेक्टर शिखर अग्रवाल ने कहा, ‘ बीएलएस इंटरनेशनल कई ग्राहकों को बड़ी ही अच्छी तरह से संभाल रहा है.एसएलडब्ल्यू मीडिया दुनिया भर में होने वाले बड़े खेल आयोजनों के बारे में बहुत जानता है. हम दोनों की ताकत को मिलाकर अपनी कंपनी की पहचान को और मजबूत बनाना चाहते हैं. इससे दुनिया के बाजार में और मजबूत पकड़ बना पाएंगे. हम नए-नए तरीके खोजने और बेहतरीन काम करने की कोशिश करते हैं. इससे हम दुनिया के बाकी बाजारों में भी सफल हो सकेंगे और एक नया पैमाना स्थापित कर सकेंगे.’

एसएलडब्लू मीडिया के प्रमोटर अनिल देव ने कहा, ‘हम बीएलएस इंटरनेशनल के साथ मिलकर काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. हमारा नजरिया एक दूसरे से पूरी तरह मेल खाता है। गोल्फ उद्योग और खेल प्रबंधन में हमारी गहन विशेषज्ञता और बीएलएस इंटरनेशनल की वैश्विक पहुंच स्‍पोर्ट्स एवं लीशर के क्षेत्र में एक शक्तिशाली कंपनी के निर्माण की ओर ले जाएगी. इस सहयोग के साथ हम खेल प्रेमियों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं.

66 से ज्यादा देशों में गोल्फ इवेंट
इससे 66 से ज्यादा देशों के लिए गोल्फ इवेंट का वीजा और ट्रैवल सर्विस के साथ इंटीग्रेशन होगा. इस फैसले के साथ तेजी से बढ़ते खेल क्षेत्र को लाभ पहुंचेगा. इसके अलावा, यह कदम बीएलएस इंटरनेशनल को विस्तार करने और वैश्विक पहुंच बढ़ाने को लेकर भी खास होगा. गोल्फ इवेंट मैनेजमेंट को वीजा, ट्रैवल और हॉस्पिटैलिटी विशेषज्ञता के साथ जोड़कर बीएलएस इंटरनेशनल लक्जरी अनुभवों के लिए वन-स्टॉप समाधान बना रहा है.

FIRST PUBLISHED : September 2, 2024, 15:28 IST

Source link
#स #जयद #दश #म #गलफ #इवट #BLS #इटरनशनल #न #उठय #बड #कदम
[source_link