0

ग्वालियर में युवक को धमकाने वाले पांचों बदमाश अरेस्ट: बंदूक लेकर मारने दौड़े थे, वीडियो आया था सामने – Gwalior News

बदमाशों को दतिया जिले से गिरफ्तार करती क्राइम ब्रांच और ग्वालियर थाना पुलिस।

ग्वालियर में शुक्रवार सुबह युवक के घर हथियार लेकर धमकाने पहुंचने वाले पांचों युवक को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक ने बदमाशों को देखकर घर में भाग कर अपनी जान बच गई थी।

.

बहोड़ापुर और दतिया जिले में क्राइम ब्रांच और ग्वालियर थाने पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी हेमंत प्रजापति, रंजीत यादव, रिंकू कमरिया, कालू उर्फ़ जितेन्द्र यादव और अन्नी कमरिया को अरेस्ट किया।

CCTV फुटेज में बदमाश हाथों में बंदूक लेकर युवक के घर के बाहर हुए थे कैद

ऐसे समझिए पूरा मामला ग्वालियर थाना क्षेत्र के घासमंडी आऊखाना मिर्जापुर मस्जिद निवासी सुरेंद्र यादव का 16 अक्टूबर को किलाघाट चौराहे पर हेमंत प्रजापति से विवाद हो गया था। उसी विवाद का बदला लेने के लिए 18 अक्टूबर शुक्रवार सुबह हेमंत प्रजापति अपने साथी रिंकू लामारिया ,कालू उर्फ़ जितेन्द्र यादव, अन्नी कमरिया और रंजीत यादव अपने हाथों में बंदूक और डंडे लेकर मारने ने पहुंचे थे, उसे वक्त सुरेंद्र यादव अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था। पास में ही उसके अन्य दोस्त भी खड़े हुए थे, बदमाशों को अपनी ओर आता देखा था तो वह भागकर अपने घर में छुप गया था।

जिसके कारण उसकी जान बच गई थी, यह देख कर जब उसके दोस्तों ने हमलावरों को समझने का प्रयास किया था तो हमलावरों ने दोस्तों से हाथापाई कर दी थी। इतना ही नहीं हाथ में बंदूक लिए एक बदमाश ने बंदूक लोड कर युवक की घर की तरफ तान दी थी, सूचना पर पुलिस पहुंची थी लेकिन बदमाश फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने युवक की शिकायत पर पांच बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज लिया था।

बदमाशों से हथियार के संबंध में पूछताछ कर रही पुलिस ग्वालियर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि, युवक से विवाद का बदला लेने पांच बदमाश हथियार लेकर उसके घर पहुंचे थे, लेकिन समय रहते युवक भाग कर अपने घर में छिप गया था। मामले की सूचना पर मौके पर बल के साथ पहुंचे थे, जांच में बदमाशों की घटना CCTV कैमरे में कैद हुई थी, पीड़ित की शिकायत पर बदमाश पर मामला दर्ज किया गया था। शनिवार को क्राइम ब्रांच और थाने की पुलिस टीम ने सभी बदमाशों को दतिया और बहोड़ापुर से गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

#गवलयर #म #यवक #क #धमकन #वल #पच #बदमश #अरसट #बदक #लकर #मरन #दड़ #थ #वडय #आय #थ #समन #Gwalior #News
#गवलयर #म #यवक #क #धमकन #वल #पच #बदमश #अरसट #बदक #लकर #मरन #दड़ #थ #वडय #आय #थ #समन #Gwalior #News

Source link