0

सलमान की बहन अर्पिता ने बेचा बांद्रा वाला घर: 22 करोड़ रुपए में हुई डील, पति आयुष के साथ दूसरे घर में शिफ्ट हुईं

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान की बहन अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपना घर बेच दिया है। उन्होंने यह घर 22 करोड़ रुपए में बेचा है। वहीं अब कपल वर्ली स्थित दूसरे लग्जरी घर में शिफ्ट हो गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने अर्पिता की शादी की तारीख की अनाउंसमेंट से पहले ब्रांदा स्थित यह घर गिफ्ट में दिया था। यह सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर था।

खार में भी अर्पिता का एक अपार्टमेंट है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्पिता के पास एक और अपार्टमेंट है, जो मुंबई के खार में स्थित है। यह अपार्टमेंट डेवलपर्स की फ्लाइंग कारपेट की इमारत की 12वीं मंजिल पर है। यह अपार्टमेंट 1750 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इसमें 4 पार्किंग एरिया है।

2014 में अर्पिता से आयुष ने की थी शादी

अर्पिता खान ने 2014 में एक्टर आयुष शर्मा से शादी की थी। शादी के बाद दोनों बेटे आहिल और बेटी आयत के पेरेंट्स बने।

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में आयुष ने अपनी और अर्पिता की लव स्टोरी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि जब वो 24 साल के थे, तब उन्होंने अपने पेरेंट्स को अर्पिता के बारे में बताते हुए कहा था कि वो उनसे शादी करना चाहते हैं। जब उन्होंने शादी के बारे में बात की तो उनके पिता परेशान हो गए थे क्योंकि तब तक उनकी पहली फिल्म भी रिलीज नहीं हुई थी और वो कुछ कमाते भी नहीं थे।

पिता ने कहा-अर्पिता के खर्चे कैसे उठाओगे?

आयुष ने कहा था, ‘पापा ने कहा कि तुम काम नहीं करते, कुछ कमा भी नहीं रहे। इसके बावजूद तुम ऐसी लड़की से शादी करना चाहते हो जो इतने बड़े घर की है। तुम उसके खर्चे कैसे उठाओगे?’

आयुष के मुताबिक, उन्होंने अपने पिता से फाइनेंशियल हेल्प मांगी थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।आयुष ने ये भी बताया कि उनके पिता को रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन उनकी मां को इस बात की चिंता थी कि अलग-अलग बैकग्राउंड के परिवार कैसे तालमेल बैठा पाएंगे। बाद में जब उनके पेरेंट्स खान फैमिली से मिले तो उनके सारे डाउट्स क्लियर हो गए।

Source link
#सलमन #क #बहन #अरपत #न #बच #बदर #वल #घर #करड #रपए #म #हई #डल #पत #आयष #क #सथ #दसर #घर #म #शफट #हई
2024-10-20 03:30:00
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnews%2Fsalmans-sister-arpita-sold-her-house-in-bandra-133831249.html