0

रेमो, उनकी पत्नी समेत 5 लोगों पर धोखाधड़ी का केस: डांस ग्रुप का आरोप- शो में जीती 11.96 करोड़ की इनामी राशि हड़पी

कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

फेमस डायरेक्टर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने चीटिंग का मामला दर्ज किया है।

ठाणे पुलिस ने बताया कि बीते शनिवार को एक डांस ग्रुप ने यह शिकायत दर्ज करवाई थी। रेमो और उनकी पत्नी समेत अन्य सभी लोगों पर 11.96 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है।

पत्नी लिजेल डिसूजा के साथ रेमो डिसूजा।

पत्नी लिजेल डिसूजा के साथ रेमो डिसूजा।

मीरा रोड पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत 26 साल के पीड़ित डांसर ने 16 अक्टूबर को मुंबई के मीरा रोड पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत के मुताबिक, डांसर और उसके ग्रुप के साथ साल 2018 से लेकर जुलाई 2024 के बीच धोखाधड़ी की गई है।

इस ग्रुप ने एक रियलिटी शो में परफॉर्म कर जीत हासिल की थी। शिकायतकर्ता का कहना है कि रेमो और अन्य आरोपियों ने ऐसे दिखाया जैसे वो ग्रुप उनका है और उनकी जीती 11.96 करोड़ रुपए की इनामी राशि हड़प ली।

इस मामले में पुलिस ने रेमो डिसूजा, उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा, ओमप्रकाश शंकर चौहान, रोहित जाधव, फ्रेम प्रोडक्शन कंपनी, विनोद राऊत, रमेश गुप्ता और एक अन्य शख्स के नाम पर केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

रेमो कई रियलिटी शोज पर जज रह चुके हैं। उनकी वाइफ भी कई बार इन शोज में उनके साथ नजर आ चुकी हैं।

रेमो कई रियलिटी शोज पर जज रह चुके हैं। उनकी वाइफ भी कई बार इन शोज में उनके साथ नजर आ चुकी हैं।

कई डांस रियलिटी शोज के जज रहे बताते चलें कि रेमो कोरियोग्राफर और डायरेक्टर होने के कई रियलिटी शोज के जज भी रह चुके हैं। उन्होंने साल 2009 में पहली बार रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ जज किया था।

तब से अब तक वो ‘झलक दिखला जा’, ‘डांस प्लस’, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’, ‘डीआईडी लिटल मास्टर’ और ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ जैसे शोज में बतौर जज नजर आ चुके हैं।

बतौर डायरेक्टर रेमो के करियर की सबसे बड़ी फिल्म सलमान स्टारर 'रेस-3' थी। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

बतौर डायरेक्टर रेमो के करियर की सबसे बड़ी फिल्म सलमान स्टारर ‘रेस-3’ थी। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

अभिषेक बच्चन के साथ ‘हैप्पी’ होगी अगली फिल्म ‘फालतू’, ‘एबीसीडी’, ‘एबीसीडी 2’, ‘ए फ्लाइंग जट्ट’, ‘रेस 3’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ समेत कई फिल्में डायरेक्ट कीं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में वो एक्टिंग करते भी नजर आए।जल्द ही रेमो की फिल्म ‘हैप्पी’ ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। इसमें अभिषेक बच्चन सिंगल फादर के रोल में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link
#रम #उनक #पतन #समत #लग #पर #धखधड़ #क #कस #डस #गरप #क #आरप #श #म #जत #करड़ #क #इनम #रश #हड़प
2024-10-20 05:03:02
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnews%2Fremo-ddsouza-wife-lizelle-dance-group-fraud-case-mumbai-police-133834780.html