0

इंदौर में पर्स लुटेरों से भिड़ गई महिला, स्कूटर से टक्कर मारकर दबोच लिया

इंदौर में एक साहसी महिला ने पर्स लुटेरों को अपना माल नहीं छीनने दिया। उसने स्कूटर से उन्हें टक्कर मारकर दबोच लिया और भीड़ की मदद से पुलिस के हवाले कर दिया। यह दूसरी महिलाओं के लिए बहुत ही प्रेरणादायक है जिसमें एक महिला ने अपनी हिम्मत और साहस का परिचय दिया है। महिला की बहादुरी के सामने लुटेरों की हिम्मत टूट गई और उन्होंने घुटने टेक दिए।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sun, 20 Oct 2024 11:33:07 AM (IST)

Updated Date: Sun, 20 Oct 2024 11:54:23 AM (IST)

HighLights

  1. इंदौर के एरोड्रम थाना इलाके के छोटा बांगड़दा क्षेत्र की घटना।
  2. निपानिया में रहने वाली महिला बेटी के साथ अरिहंत नगर आई थी।
  3. महिला का साहस देख लोगों ने लुटेरों की जमकर पिटाई कर दी।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर(Indore Crime News)। बाइक सवार दो लुटेरों ने एक महिला की हिम्मत के आगे घुटने टेक दिए। पर्स लूट कर भागे इन बदमाशों को महिला ने स्कूटर से टक्कर मार कर जमीन पर गिरा दिया। मौका देख भीड़ भी आ गई और जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि महिला ने कोर्ट और पुलिस के कारण रिपोर्ट लिखवाने से इन्कार कर दिया।

घटना एरोड्रम थाना अंतर्गत छोटा बांगड़दा क्षेत्र की है। निपानिया निवासी किरण बेटी के साथ अरिहंत नगर आई थी। वह स्कूटर से घर जाने के लिए निकली थी कि बाइक पर आए दो बदमाशों ने उसका पर्स छीन लिया। महिला ने हिम्मत नहीं हारी और आवाज लगाते हुए आरोपितों का पीछा करना शुरू कर दिया।

naidunia_image

बदमाश गोकुलधाम कॉलोनी के आगे पेट्रोल पंप की तरफ भागे लेकिन महिला ने स्कूटर से टक्कर मार कर दोनों को गिरा दिया। लोगों ने भी मदद की और दोनों को दबोच लिया। पुलिसकर्मी आए उसके पहले पिटाई भी कर डाली। टीआइ राजेश साहू के मुताबिक आरोपितों के पास से पर्स भी मिल गया। महिला ने लिखित आवेदन देकर कहा कि वह रिपोर्ट नहीं लिखवाना चाहती है। पुलिस दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड जांच रही है।

अवैध वसूली करने वाला गुंडा गिरफ्तार

naidunia_image

जूनी इंदौर पुलिस ने गैंगस्टर सतीश भाऊ के साथी गब्बर चिकना को गिरफ्तार कर लिया है। करीब 20 आपराधिक प्रकरणों में शामिल गब्बर के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की गई है। एडिशनल डीसीपी जोन-4 आनंद यादव के मुताबिक रावजी बाजार थाना क्षेत्र के गुंडे गब्बर के विरुद्ध सदर बाजार थाने में हाल में अपहरण का केस दर्ज हुआ था।

फैशन शो आयोजक महिलाओं पर केस

फैशन शो की महिला आयोजकों पर पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। शो के विरुद्ध हिंदू जागरण मंच द्वारा शिकायत की गई थी। बायपास स्थित होटल स्काय लाइन में फैशन शो था। हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों का आरोप था कि उसमें गैर हिंदू कलाकारों को बुलाया गया है। विरोध के बाद आयोजकों ने माफी मांगी और गैर हिंदू कलाकारों को बाहर भी कर दिया।

टेली परफार्मेंस अधिकारी
पर दुष्कर्म का केस

एमआईजी पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर टेली परफार्मेंस कंपनी के अधिकारी पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपित शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता था। पुलिस के मुताबिक 31 वर्षीय युवती और आरोपित जयेश सरवटे दोनों एक ही कंपनी में नौकरी करते थे। आरोपित ने 2017 में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए।

Source link
#इदर #म #परस #लटर #स #भड #गई #महल #सकटर #स #टककर #मरकर #दबच #लय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-crime-news-daring-woman-takes-down-purse-snatcher-with-scooter-8356117