0

Joy e-bike के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर Rs 30 हजार तक के बेनिफिट्स, आसान फाइनेंस ऑप्शन अलग से; जानें ऑफर

Wardwizard Innovations & Mobility Limited ने फेस्टिब सीजन के लिए अपने Joy e-bike इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल्स पर डिस्काउंट की घोषणा की है। ऑफर्स कंपनी की e-rik थ्री-व्हीलर रेंज पर भी हैं। कंपनी के ई-स्कूटर पोर्टफोलियो में वर्तमान में आठ मॉडल्स शामिल हैं। डिस्काउंट ऑफर सभी मॉडल्स में उपलब्ध है। हालांकि, Joy e-bike Mihos पर ज्यादा आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यहां हम आपको कंपनी द्वारा दिए जा रहे सभी बेनिफिट्स के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Joy e-bike ने अपने ई-स्कूटर और इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स के लिए फेस्टिव ऑफर्स की घोषणा की है। कंपनी Mihos, Wolf+, Gen-Next Nanu+ सहित अपने ई-स्कूटर की लंबी रेंज पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। कंपनी के मुताबिक, ग्राहकों को Mihos इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 30,000 रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं, जिनमें डिस्काउंट और फाइनेंस ऑफर्स शामिल हैं। जॉय ई-बाइक मिहोस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत वर्तमान में 1.17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो इसके मूल रिटेल प्राइस (1.35 लाख रुपये) से 18,000 रुपये कम है। 

इतना ही नहीं, ग्राहकों को Joy e-bike के Wolf, Wolf Eco, Wolf+, Gen Next Nanu, Gen Next Nanu Eco, Gen Next Nanu+ और Glob इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर भी आकर्षक ऑफर्स दिए जाने का दावा किया गया है। फेस्टिव सीजन के दौरान कंपनी के ई-स्कूटर रेंज की शुरुआती कीमत 70,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

अन्य ऑफर्स की बात करें, तो Wardwizard ने Bluebells Insurance Broking Pvt. Ltd. के साथ भी साझेदारी की है, जिसके तहत इस त्योहारी सीजन में सीमित समय के लिए चुनिंदा इलेक्ट्रिक व्हीकल मॉडल्स पर फ्री इंस्योरेंस की पेशकश की जा रही है। इतना ही नहीं, कंपनी का कहना है कि वह 15 बैंकों और NBFC के साथ-साथ मंगलम इंडस्ट्रियल फाइनेंस लिमिटेड के साथ मिलकर आसान फाइनेंस ऑप्शन भी उपलब्ध करा रहा है।

Joy e-bike के मॉडल्स पर ये ऑफर पूरे भारत में ब्रांड की डीलरशिप और डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ-साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं। इन ऑफर्स की समयसीमा नवंबर 2024 रखी गई है।

Source link
#Joy #ebike #क #इलकटरक #सकटरस #पर #हजर #तक #क #बनफटस #आसन #फइनस #ऑपशन #अलग #स #जन #ऑफर
2024-10-20 06:41:59
[source_url_encoded