0

करंट लगने से दो किसानों की मौत: पलेरा के खुमानगंज और सिमरा गांव की घटनाएं, खेत पर पानी देने के दौरान हादसा – Tikamgarh News

जिले के पलेरा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में करंट लगने से 2 किसानों की मौत हो गई। खेत पर काम करते समय करंट की चपेट में आने से 52 वर्षीय दयाराम रैकवार की मौत हो गई। दूसरी घटना में खेत में पानी डालते समय करंट लगने से 48 वर्षीय रतिराम पटेल की मौ

.

पलेरा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि कनेरा चौकी क्षेत्र के सिमरा गांव में दयाराम रैकवार आज सुबह खेत में पानी डाल रहा था। इसी दौरान विद्युत तार की चपेट में आने से करंट लग गया। गंभीर हालत में परिजन स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। चेकअप के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इसके अलावा पलेरा थाना क्षेत्र के खुमानगंज गांव में रतिराम पटेल आज सुबह मूंगफली की फसल में पानी डाल रहा था। इसी दौरान खेत में डले तार की चपेट में आने से उसे करंट लग गया। गंभीर हालत में परिवार के लोग उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा पहुंचे। जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पलेरा थाना पुलिस और कनेरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

#करट #लगन #स #द #कसन #क #मत #पलर #क #खमनगज #और #समर #गव #क #घटनए #खत #पर #पन #दन #क #दरन #हदस #Tikamgarh #News
#करट #लगन #स #द #कसन #क #मत #पलर #क #खमनगज #और #समर #गव #क #घटनए #खत #पर #पन #दन #क #दरन #हदस #Tikamgarh #News

Source link