0

गुटखा नहीं दिया तो युवक को लाठी-डंडे से पीटा: गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, ​​​​​​पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज – Chhatarpur (MP) News

छतरपुर में रविवार की शाम एक मारपीट का मामला सामने आया है। एक युवक के साथ पिता-पुत्र ने बेरहमी से मारपीट कर दी। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक ने गुटखा खाने नहीं दिया था, इसके बाद आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी।

.

दरअसल, पूरा मामला चंदला थाना क्षेत्र के बगुली गांव के रहने वाले सोहन पिता रामखिलावन पटेल 18 वर्ष रविवार की दोपहर 2 बजे अपने घर के पास बैठा था, तभी गांव का राजकिशोर पटेल आया और उससे गुटखा की मांग करने लगा, जब सोहन ने राजकिशोर को गुटखा देने से मना किया तो राजकिशोर ने सोहन को गाली-गलौज शुरू कर दी। सोहन ने जब राजकिशोर को गाली देने से मना किया तो राज किशोर व उसके पिता लक्ष्मी पटेल ने सोहन की लाठी-डंडों से मारपीट कर दी।

मारपीट की जानकारी परिजनों को लगने पर मारपीट की घटना की शिकायत चंदला थाने में की। पुलिस ने राजकिशोर पटेल और उसके पिता लक्ष्मी पटेल के खिलाफ भारतीय संहिता 2023 के तहत 296, 115(2), 118(1), 351(2), 3(5) की धाराओं में मामला दर्ज किया है। उसके बाद इलाज के लिए चंदला स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे, लेकिन हालात गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद दोपहर 5 बजे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

घायल सोहन पटेल ने बताया कि सुबह वह अपने घर की चबूतरे पर बैठा था, तभी गांव का राजकिशोर आया और उससे राजश्री गुटखा खाने के लिए मांगने लगा। मना करने पर वह नाराज हो गया और उसने अपने पिता के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर दी, जिससे उसके सिर और चहरे में गंभीर चोट आई है।

#गटख #नह #दय #त #यवक #क #लठडड #स #पट #गभर #हलत #म #जल #असपतल #रफर #पतपतर #क #खलफ #ममल #दरज #Chhatarpur #News
#गटख #नह #दय #त #यवक #क #लठडड #स #पट #गभर #हलत #म #जल #असपतल #रफर #पतपतर #क #खलफ #ममल #दरज #Chhatarpur #News

Source link