0

ऋषि कपूर के निधन पर टूट गया था पूरा परिवार: बेटी रिद्धिमा बोलीं- सब अलग-अलग कमरे में रोते थे, इस गम से मजबूत होकर उभरे

47 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने खुलासा किया है कि ऋषि कपूर के निधन पर उनका पूरा परिवार टूट गया था। हालांकि वे एक-दूसरे के सामने अपना दुख नहीं दिखाते थे। जबकि अलग-अलग कमरे में जाकर रोते थे, फिर नॉर्मल आकर बात करने लगते थे।

सालों तक कैमरे से दूर रहने के बाद रिद्धिमा कपूर ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स से ऑनस्क्रीन डेब्यू किया।

रिद्धिमा बोलीं- हम सब रोते थे

सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में रिद्धिमा ने कहा, ‘जब मेरे पिता का निधन हुआ तो हमने एक दूसरे के सामने अपनी फीलिंग्स नहीं दिखाई। हम अलग-अलग कमरों में जाते थे और रोते थे जैसे कि सब कुछ बाहर निकल जाए। फिर हम सब सामान्य होकर बात करने लगते थे। हालांकि इस घटना ने हमें एक-दूसरे के बहुत करीब ले आया।’

रिद्धिमा ने कहा कि भले उनका परिवार दुख बांटता नहीं था, लेकिन सभी अंदर से दुखी थे।

इससे पहले एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने बताया था कि पिता के निधन के बाद रणबीर, वह और उनकी मां एक-दूसरे का पहले से ज्यादा ख्याल रखते हैं।

2020 में ऋषि कपूर का निधन हुआ था

बता दें, ऋषि कपूर को ल्यूकेमिया हो गया था। जिसका इलाज लंबे समय तक न्यूयॉर्क में चला था। इसके बाद वे 2019 में भारत वापस आए गए थे। उनका 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था।

Source link
#ऋष #कपर #क #नधन #पर #टट #गय #थ #पर #परवर #बट #रदधम #बल #सब #अलगअलग #कमर #म #रत #थ #इस #गम #स #मजबत #हकर #उभर
2024-10-21 01:30:00
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnews%2Fthe-whole-family-was-devastated-by-the-death-of-rishi-kapoor-133836009.html