0

सहायक समिति प्रबंधक के हत्यारों की तीन जिलों में तलाश: बाड़ी बरेली में मिली लोकेशन; सागर पुलिस पहुंची तो भाग निकले संदेही – Sagar News

सहायक समिति प्रबंधक का अपहरण कर हत्या की थी।

सागर के गौरझामर थाना क्षेत्र के ग्राम नयानगर से सेवा सहकारी समिति के सहायक समिति प्रबंधक का अपहरण कर हत्या करने के मामले में आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें तीन जिलों में दबिश दे रही हैं। रायसेन, नरसिंहपुर और सागर जिले के अलग-अलग स्थानों पर पुलि

.

जिसके बाद पुलिस टीम बरेली पहुंची और लोकेशन के आधार पर दबिश दी। लेकिन संदेही कुछ ही देर पहले वहां से भाग निकले थे। पुलिस की दो टीमें लगातार आरोपियों की तलाश कर रही हैं। उनके रिश्तेदार और परिचितों की जानकारी निकाली जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

साइबर सेल और मुखबिर तंत्र किया सक्रिय

हत्या के संदेहियों की गिरफ्तारी के लिए गौरझामर थाना पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। वहीं साइबर सेल और मुखबिर तंत्र सक्रिय किया गया है। बताया जा रहा है कि संदेही मोबाइल का उपयोग नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा रिश्तेदार और परिचितों के मूवमेंट पर भी पुलिस नजर बनाए हुए है।

मॉर्निंग वॉक पर गए सहायक समिति प्रबंधक का किया था अपहरण

ग्राम नयानगर निवासी सहकारी समिति के सहायक समिति प्रबंधक प्रहलाद पिता जगन्नाथ लोधी (61) गुरुवार को रोजाना की तरह सुबह करीब 5 बजे घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। वह गांव के बाहर बनी नर्सरी में योग करते थे और कुछ देर वहां रुकने के बाद सुबह करीब 7 बजे तक घर लौट जाते थे।

लेकिन, गुरुवार को वह घर नहीं लौटे। जिसके बाद परिवार वालों ने उनकी तलाश की। गांव में कुछ पता नहीं चला। रिश्तेदारों में जानकारी निकाली। लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। परिवार वालों ने गौरझामर थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई।

शिकायत मिलते ही पुलिस और परिवार वाले लगातार लापता हुए प्रहलाद लोधी की तलाश कर रहे थे। इसी दौरान गौरझामर से करीब 50 किमी दूर महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चोरा डोंगरी के नेगुवां गांव के घुघरी मौजा के जंगल में खून से लथपथ पर उनका श‌व मिला था। मृतक की पत्थर पटक कर हत्या की गई थी। उनके गले से सोने की चेन, अंगूठी और कड़ा गायब था।

महाराजपुर के जंगल में मिला था सहायक समिति प्रबंधक का श‌व।

रंजिश में वारदात किए जाने का संदेह मामले में परिवार वालों के बयानों के आधार पर पुलिस ने अपहरण और हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। जिसमें गांव के सरमन लोधी, टीकाराम लोधी समेत अन्य को संदेही आरोपी माना जा रहा है। वारदात के बाद से दोनों संदेही फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। परिवार वालों ने चुनावी रंजिश और फिरौती के लिए वारदात किए जाने का संदेह जताया है।

हालांकि, पुलिस हत्या के मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। गौरझामर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के आरोपियों की तलाश में दो टीमें लगाई गई हैं। लोकेशन के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

#सहयक #समत #परबधक #क #हतयर #क #तन #जल #म #तलश #बड़ #बरल #म #मल #लकशन #सगर #पलस #पहच #त #भग #नकल #सदह #Sagar #News
#सहयक #समत #परबधक #क #हतयर #क #तन #जल #म #तलश #बड़ #बरल #म #मल #लकशन #सगर #पलस #पहच #त #भग #नकल #सदह #Sagar #News

Source link