0

Xiaomi ने लॉन्च किया गजब डिवाइस, घर को महकाने में करेगा मदद, 50 घंटे की बैटरी लाइफ

Xiaomi ने चीनी बाजार में अपने स्मार्ट होम लाइनअप में एक नया एडिशन जोडते हुए Xiaomi Mijia Smart Aroma Diffuser Set को लॉन्च किया है। मिजिया स्मार्ट अरोमा डिफ्यूजर मिजिया ऐप का सपोर्ट करता है, जिससे यूजर्स फ्रेगरेंस डिफ्यूजन को कंट्रोल कर सकते हैं। आइए Mijia Smart Aroma Diffuser Set के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Xiaomi Mijia Smart Aroma Diffuser Set Price

कीमत की बात की जाए तो Xiaomi Mijia Smart Aroma Diffuser Set की कीमत 149 युआन (लगभग 1,681 रुपये) है। यह स्मार्ट होम डिवाइस अब JD.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

Xiaomi Mijia Smart Aroma Diffuser Set Specifications

Xiaomi Mijia Smart Aroma Diffuser Set में एक कॉम्पैक्ट और सिलेंड्रिकल डिजाइन दिया गया है। यह हाई क्वालिटी पीपी मैटेरियल से तैयार किया गया है, जो ड्यूराबिलिटी प्रदान करता है। डिफ्यूजर 135 मिलीलीटर फ्रेगरेंस लिक्विड कैपेसिटी से लैस है और एक सीडर ग्रीन टी सेंट प्रदान करता है, जिसमें नाशपाती, चमेली और देवदार की लकड़ी जैसे टॉप, मिडिल और बेस नोट्स का ब्लेंड शामिल है। डाइमेंशन की बात करें डिफ्यूजर की लंबाई 74 मिमी, चौड़ाई 74  मिमी, मोटाई 122 मिमी और वजन 293 ग्राम है। डिफ्यूजर का स्मार्ट फ्रेगरेंस कंट्रोल यूजर्स को तीन लेवल के जरिए इंटेंसिटी को एडजेस्ट करने की अनुमति देता है। प्रत्येक लेवल एक खास स्प्रे ड्यूरेशन से मेल खाता है, जो हर 10 से 20 मिनट में 2 सेकंड तक होता है, जो यूजर्स की प्राथमिकताओं के आधार पर फ्लेक्सिबिलिटी प्रदान करता है।

मिजिया स्मार्ट अरोमा डिफ्यूजर मिजिया ऐप का सपोर्ट करता है, जिससे यूजर्स फ्रेगरेंस डिफ्यूजन को कंट्रोल कर सकते हैं और 15 सेंट कॉम्बिनेशन में से चुन सकते हैं। इसमें 16 मिलियन कलर्स के साथ एंबिएंट लाइटिंग भी है जो टिमटिमाती मोमबत्ती की जैसी रोशनी प्रदान करती है। डिफ्यूजर में माइक्रोवेव मोशन सेंसिंग टेक्नोलॉजी है, जो 120° रेंज के अंदर दो मीटर तक की हलचल का पता लगाती है। यह मोशन का पता लगने पर तीन सेकंड के लिए सेंट छोड़ती है। हालांकि, यह फीचर डिफॉल्ट रूप से डिसेबल है और इसे ज्यादा बेहतर इस्तेमाल के लिए ऐप के जरिए एक्टिव किया जा सकता है।

इसके अलावा डिफ्यूजर Xiaomi के हाइपरओएस कनेक्ट के साथ इंटीग्रेट होता है, जिससे Xiaomi AI स्पीकर और अन्य स्मार्ट डिवाइसेज के साथ बेहतर कनेक्टिविटी मिलती है। यह टाइप-सी चार्जिंग का सपोर्ट करता है, जो रिचार्जेबल लिथियम-आयन बैटरी के साथ 5V इनपुट पर काम करता है। एक बार चार्ज करने पर डिवाइस कम सेंट लेवल पर 50 दिनों तक या एंबिएंट लाइट होने पर 6 घंटे तक काम कर सकता है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए डिफ्यूजर लो पावर ब्लूटूथ का सपोर्ट करता है।

Source link
#Xiaomi #न #लनच #कय #गजब #डवइस #घर #क #महकन #म #करग #मदद #घट #क #बटर #लइफ
2024-10-21 08:00:56
[source_url_encoded