0

आलिया की मां और कंगना के बीच पोस्ट वॉर: ‘चुड़ैल’ वाला पोस्ट बना विवाद की जड़, आलिया भट्ट से जोड़ा गया था कंगना का पोस्ट

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने “चुड़ैल” शब्द का इस्तेमाल किया। कहा जा रहा है कि सोनी ने इस पोस्ट के जरिए कंगना रनोट के उस बयान पर तंज कसा, जिसमें कंगना ने “विच” यानी चुड़ैल की परिभाषा दी थी, जिसे सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट से जोड़ा गया था।

जानें क्या है मामला? दरअसल, एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “चुड़ैलों से नहीं, उनसे डरिए, जिन्होंने उन्हें जलाया है।” इस पर कंगना रनोट ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, “चुड़ैलें ऐसी महिलाएं होती हैं, जिनका आत्म-सम्मान बहुत ऊंचा होता है। उनकी इंट्यूशन शक्ति तेज होती है, और वे स्वतंत्र विचारों वाली होती हैं। उनमें मजबूत इच्छाशक्ति होती है, और वे हर रुकावट को पार करने की जिद रखती हैं। ये गुण उन्हें रहस्यमय और शक्तिशाली बनाते हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो सीमित हैं।”

कंगना ने आगे कहा था, “पिंजरे में बंद लोगों का मानना है कि प्रतिभाशाली लोगों में कुछ बुरी शक्तियां होती हैं और उन्हें जलाकर राख कर देना चाहिए, दुख कई रूपों में मौजूद होता है और ईर्ष्या उन सभी में सबसे दयनीय है। आप ईर्ष्या करना या प्रेरित होना चुन सकते हैं। स्मार्ट विकल्प चुनें। प्रेरित होना चुनें। पिंजरे को तोड़े और मुक्त हो जाएं।”

सोनी राजदान का कंगना पर तंज

सोनी राजदान ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “कौन जानता है कि हमें चुड़ैलों से डरना क्यों सिखाया गया है, ना कि उन लोगों से जिन्होंने उन्हें जिंदा जला दिया।”

सामंथा ने कंगना का सपोर्ट किया साउथ स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने कंगना के पोस्ट का समर्थन करते हुए उनकी तारीफ की और उनके शब्दों के चयन की सराहना की।

पहले भी कंगना आलिया पर साध चुकी हैं निशाना बता दें, कंगना रनोट कई बार आलिया भट्ट पर निशाना साध चुकी हैं। इससे पहले भी कंगना ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने वुमन सेंट्रिक सिनेमा के पतन पर बात की थी, जिसे आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ पर तंज माना गया था।

खबरें और भी हैं…

Source link
#आलय #क #म #और #कगन #क #बच #पसट #वर #चडल #वल #पसट #बन #ववद #क #जड #आलय #भटट #स #जड #गय #थ #कगन #क #पसट
2024-10-21 10:43:09
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fnews%2Falia-bhatt-mom-soni-razdan-says-comment-on-kangana-ranaut-post-133840681.html