0

OnePlus ने माना भारत में उसके स्मार्टफोन्स में आ रही ग्रीन लाइन की समस्या

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल OnePlus ने स्वीकार किया है कि देश में पिछले कुछ महीनों में उसके स्मार्टफोन्स में डिस्प्ले पर ग्रीन लाइन और अन्य समस्याएं हो रही हैं। OnePlus ने क्वालिटी को पक्का करने और कस्टमर्स का विश्वास बरकरार रखने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है। 

एक पब्लिकेशन के साथ बातचीत में कंपनी ने अपने कई डिवाइसेज में हो रही समस्याओं को स्वीकार किया है। इनमें विशेषतौर पर OnePlus 8 और OnePlus 9 सीरीज शामिल हैं। हालांकि, कंपनी ने बताया है कि ग्रीन लाइन की समस्या केवल OnePlus के डिवाइसेज तक सीमित नहीं है, ब्लकि यह स्मार्टफोन से जुड़ी इंडस्ट्री के लिए एक चुनौती है। कंपनी ने बताया है कि इस समस्या के समाधान के लिए वह अपने सप्लायर्स के साथ कार्य कर रही है। OnePlus ने कस्टमर्स के विश्वास को बरकरार रखने की अपनी प्रतिबद्धता को भी दोहराया है। कंपनी ने कहा है जिन कस्टमर्स को उनके डिवाइसेज पर ग्रीन लाइन की समस्या आ रही है उन्हें इसके समाधान के लिए अपने निकट के OnePlus के सर्विस सेंटर पर जाना चाहिए। 

ऐसे कस्टमर्स को डिवाइसेज को अपग्रेड करने या स्क्रीन को बदलने के विकल्प दिए  जाएंगे। इसके साथ ही OnePlus अपने डिवाइसेज के डिस्प्ले पर वॉरंटी की पेशकश भी कर रही है। चीन की इस स्मार्टफोन मेकर ने अपने चुनिंदा डिवाइसेज के मदरबोर्ड में हो रही समस्याओं को भी माना है। कंपनी ने बताया है कि इसके समाधान के लिए कस्टमर्स के पास OnePlus सपोर्ट के साथ संपर्क करने का विकल्प है। इसमें कस्टमर्स को डिवाइसेज की रिपेयर से लेकर OnePlus के नए डिवाइस को खरीदने पर डिस्काउंट तक की पेशकश की  जाएगी। 

OnePlus के OnePlus 13 को इस महीने के अंत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कुछ सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्टिंग हुई है। इससे OnePlus 13 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी मिली है। यह OnePlus 12 की जगह लेगा। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm का नया Snapdragon 8 Gen 4 दिया जा सकता है। सिंगापुर की इंफोकॉम मीडिया डिवेलपमेंट अथॉरिटी (IMDA) पर OnePlus का स्मार्टफोन दो मॉडल नंबर्स – CPH2645 और CPH2653 के साथ देखा गया है। यह OnePlus 13 हो सकता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, 5G, Wi-Fi और Bluetooth के विकल्प हैं। 

 

Source link
#OnePlus #न #मन #भरत #म #उसक #समरटफनस #म #आ #रह #गरन #लइन #क #समसय
2024-10-21 15:47:06
[source_url_encoded