0

खुद के बच्चे ना होने पर अनुपम खेर हुए इमोशनल: बोले- बच्चों की कमी खलती है, उनकी परवरिश करता तो ज्यादा खुशी होती

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनुपम खेर ने साल 1985 में एक्ट्रेस किरण खेर से शादी की थी। दोनों की लव लाइफ काफी चर्चा में रही थी। हाल ही में अब अनुपम ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। उन्होंने कहा भले ही पत्नी किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर को अपना नाम दिया। लेकिन, उन्हें कभी-कभी अपने बच्चों की कमी खलती है।

दरअसल, एक पॉडकास्ट में अनुपम खेर से पूछा गया कि क्या उन्हें अपने खुद के बच्चे ना होने की कमी खलती है? इसपर अनुपम ने कहा, बिल्कुल, मुझे अपने खुद के बच्चे ना होने की कमी खलती है। ऐसा पहले नहीं होता था, लेकिन पिछले 8-10 सालों से मुझे अकेलापन फील होता है। मैं सिकंदर के साथ बहुत खुश हूं। लेकिन अगर मैं अपने बच्चों को छोटे से बड़े होते हुए देखता तो शायद वो खुशी अलग ही होती। ये बात मैं ईमानदारी से कह रहा हूं। ये मेरी जिंदगी में कोई ट्रेजडी नहीं है।

अनुपम खेर ने आगे कहा, ‘मैं अपनी जिंदगी में ज्यादातर समय बिजी रहा हूं, लेकिन अब 50-55 साल की उम्र में मुझे एक खालीपन फील हुआ। ऐसा इसलिए भी हुआ था क्योंकि किरण और सिकंदर अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए थे।’

बता दें, अनुपम ने अपनी पहली पत्नी मधुमालती और किरण ने अपने पहले पति बिजनेसमैन गौतम बैरी को तलाक देने के बाद 1985 में एक दूसरे से सादी की थी। जब दोनों की शादी हुई थी तब किरण के बेटे सिकंदर चार साल के थे।

खबरें और भी हैं…

Source link
#खद #क #बचच #न #हन #पर #अनपम #खर #हए #इमशनल #बल #बचच #क #कम #खलत #ह #उनक #परवरश #करत #त #जयद #खश #हत
2024-10-22 01:30:00
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fnews%2Fanupam-kher-admits-that-not-having-children-with-kirron-kher-makes-him-feel-void-133841655.html