0

कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा को जान का खतरा: कांग्रेस नेताओं ने एसपी से सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की – Sheopur News

विजयपुर उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा की जान को खतरा बताते हुए मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ता एसपी से मिले। उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की।

.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अतुल सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि भाजपा क्षेत्र में भय का माहौल बना रही है। इससे पूर्व हुए चुनाव में भी मतदाताओं को डराने के लिए डकैतों को बुलाया गया था। जिले के सर्वाधिक क्षेत्र में जंगल है। जब से कांग्रेस ने विधानसभा उप चुनाव की तैयारी शुरू की है, तब से क्षेत्र में भय का माहौल बनाया जा रहा है। वहीं एसपी वीरेंद्र जैन का कहना है कि कांग्रेसियों ने विजयपुर के प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा के लिए सुरक्षा मांगी है। उन्हें नियमानुसार सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

इधर 97 पोलिंग बूथ को अति संवेदनशील घोषित करने, सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग

इसके अलावा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है, जिसमें विजयपुर उप चुनाव की सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत किए जाने की मांग की।

कांग्रेस ने विजयपुर उप चुनाव में 97 पोलिंग बूथों को अति संवेदनशील घोषित करने, सीसीटीवी कैमरों से निगरानी करने और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल तैनात करने की मांग की है। इसके अलावा कांग्रेस ने विजयपुर विकासखंड में हाल ही में पदस्थ किए गए जनपद सीईओ अशोक शर्मा पर स्थानीय होने के आरोप लगाते हुए उन्हें चुनाव प्रक्रिया से हटाने की भी मांग की है। इसके अलावा मुरैना जिले के डॉ. गजेंद्र सिंह तोमर और जिला अस्पताल के सिविल सर्जन जोहर सिंह शर्मा पर राजनीतिक पार्टी का प्रचार करने का आरोप लगाते हुए उन पर कार्रवाई करने की मांग की है।

#कगरस #परतयश #मकश #मलहतर #क #जन #क #खतर #कगरस #नतओ #न #एसप #स #सरकष #उपलबध #करन #क #मग #क #Sheopur #News
#कगरस #परतयश #मकश #मलहतर #क #जन #क #खतर #कगरस #नतओ #न #एसप #स #सरकष #उपलबध #करन #क #मग #क #Sheopur #News

Source link