0

पंत और गिल पुणे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे: पंत पहले टेस्ट में चोटिल हो गए थे, गिल की गर्दन में अकड़न की शिकायत

स्पोर्ट्स डेस्क4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पहले टेस्ट में चोटिल होने के बाद बाहर बैठे पंत।

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और बैटर शुभमन गिल न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे। पहले टेस्ट के दूसरे दिन पंत के घुटने में चोट लग गई थी। वहीं गिल की गर्दन में अकड़न की शिकायत थी। वे पहले टेस्ट में नहीं खेले थे।

भारत के असिस्टेंट कोच रेयान टेन डोशेट ने मंगलवार को कहा- ऋषभ काफी ठीक हैं। मुझे लगता है कि रोहित (शर्मा) ने दूसरे दिन इस पर बात की थी। घुटने के मूवमेंट में उन्हें थोड़ी परेशानी हो रही थी, लेकिन उम्मीद है कि वे पुणे टेस्ट में खेलने के लिए फिट होंगे।

पंत के उसी घुटने में चोट लगी, जिसकी सर्जरी हुई थी बेंगलुरु में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट के दूसरे दिन पंत के घुटने में चोट लगी थी, जिसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद ध्रुव जुरेल ने कीपिंग की थी। हालांकि पंत ने चोट लगने के बाद कीपिंग नहीं की, लेकिन भारत की दूसरी पारी में बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे थे। उन्होंने 99 रनों की पारी खेली थी। पंत के उसी घुटने पर चोट लगी थी, जिसकी कार एक्सीडेंट के बाद सर्जरी हुई थी।

पहले टेस्ट के दूसरी पारी में पंत का प्रदर्शन

पहले टेस्ट में नहीं खेले थे गिल डोशेट ने गिल की फिटनेस पर कहा, गिल ने पिछले सप्ताह बेंगलुरु में नेट में बैटिंग की थी। उन्हें थोड़ी दिक्कत हो रही है, लेकिन मुझे लगता है कि वे दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे।

गिल गर्दन में अकड़न के कारण बेंगलुरु टेस्ट से बाहर हो गए थे।

रोहित ने पहले टेस्ट के बाद पंत की इंजरी पर अपडेट दिया था बेंगलुरु टेस्ट के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पंत की इंजरी पर कहा था- उनके घुटने की बड़ी सर्जरी हुई थी। यह जरूरी है कि हम इस बारे में थोड़ा सावधान रहें कि वह कहां है और वह हमारे लिए क्या है। जब वह बैटिंग कर रहा था, तो सहज होकर नहीं भाग रहा था। जब आप कीपिंग कर रहे होते हैं, तो आपको हर गेंद पर अपने घुटने के साथ उठना-बैठना होता है। हमने सोचा कि उनके लिए आराम करना और अगले मैच के लिए 100 प्रतिशत फिट होना ठीक होगा।

भारत-न्यूजीलैंड सीरीज की यह खबर भी पढें…

विलियम्सन दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे:श्रीलंका से हुई सीरीज में चोटिल हुए थे, मुंबई में कर सकते हैं वापसी

न्यूजीलैंड के बैटर केन विलियम्सन भारत के खिलाफ पुणे में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेलेंगे। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे में 24 अक्टूबर से खेला जाएगा। न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने यह जानकारी दी है। पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…

Source link
#पत #और #गल #पण #टसट #क #लए #उपलबध #रहग #पत #पहल #टसट #म #चटल #ह #गए #थ #गल #क #गरदन #म #अकडन #क #शकयत
[source_link