0

WhatsApp पर आ रहे हैं Snapchat जैसे कैमरा इफेक्ट; फिल्टर्स और बैकग्राउंड से बढ़ेगा कॉलिंग का मजा!

Android के लिए WhatsApp को एक नया फीचर मिल सकता है जो ऐप के अंदर वीडियो कॉल और फोटो को कैप्चर करने को मजेदार बनाने का काम करेंगे। एक फीचर ट्रैकर के अनुसार, इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कैमरा इफेक्ट्स को टेस्ट कर रहा है। कहा जा रहा है कि नया फीचर किसी फोटो को कैप्चर करते समय या वीडियो कॉल के दौरान यूजर्स के फेस पर फिल्टर, बैकग्राउंड और अन्य इफेक्ट जोड़ता है। जबकि कुछ इफेक्ट को कथित तौर पर मैन्युअल रूप से इनेबल किया जा सकता है, अन्य एक्सप्रेशन और इशारों के आधार पर अपने आप ट्रिगर हो जाएंगे।

WhatsApp फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, यह फीचर Android वर्जन 2.24.22.10 के लिए व्हाट्सऐप बीटा में देखा गया था, जो वर्तमान में Play Store पर उपलब्ध है। कहा जा रहा है कि यह फीचर बीटा वर्जन में दिखाई देगा लेकिन वर्तमान में केवल कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए ही उपलब्ध है।

फीचर ट्रैकर द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के आधार पर, नए फीचर को ऐप की प्राइवेसी सेटिंग्स से ऑन या ऑफ किया जा सकता है। Allow camera effects नाम का एक नया ऑप्शन सेटिंग्स के अंदर देखा जा सकता है जिसे ऑन या ऑफ किया जा सकता है। फीचर का डिस्क्रिप्शन बताता है कि अधिक एक्सप्रेसिव एक्सपीरिएंस देने के लिए, कुछ इफेक्ट आपके फेस और हाथों की नकल करेंगे।
 

डिस्क्रिप्शन में यह भी कहा गया है कि यह फीचर तब उपलब्ध होता है, जब कैमरे का यूज फोटो क्लिक करने या वीडियो कॉल के दौरान किया जाता है। फीचर ट्रैकर से पता चलता है कि इनमें से कुछ इफेक्ट यूजर्स के फेस के भाव, हाथ के हावभाव, चाल और बहुत कुछ के आधार पर अपने आप लागू हो सकते हैं। कहा गया है कि अन्य को डिस्प्ले पर दिखाई देने वाले ऑप्शन का यूज करके मैन्युअल रूप से लागू किया जा सकता है।

इस फीचर को प्राइवेसी सेटिंग्स से कंट्रोल किया जा सकता है। इसके अलावा, इसे सीधे कैमरा स्क्रीन और वीडियो कॉल इंटरफेस से भी इनेबल या डिसेबल किया जा सकता है। फीचर ट्रैकर ने यह भी बताया कि कैमरा इफेक्ट्स किसी भी एन्क्रिप्शन प्रोटोकॉल से समझौता नहीं करता है और चालू होने पर भी, वीडियो कॉल एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड रहती है।

Source link
#WhatsApp #पर #आ #रह #ह #Snapchat #जस #कमर #इफकट #फलटरस #और #बकगरउड #स #बढग #कलग #क #मज
2024-10-22 15:59:52
[source_url_encoded