0

Indore: बंगाली काॅलोनी-बिचौली हप्सी मार्ग अब आएगा चौड़ा नजर, 50 से ज्यादा अतिक्रमण हटे


मार्ग से कब्जे हटाए गए।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दीपावली त्योहार आते ही इंदौर के कई प्रमुख मार्गों पर दुकानदार फुटपाथ और आधी सड़कों पर सामान सजा देते है और ट्रैफिक की बैंड बज जाती है। अब प्रशासन और नगर निगम ने मिलकर सड़कों को अतिक्रमण मुुक्त करने की मुहिम छेड़ दी है।

Trending Videos

मंगलवार को 50 से ज्यादा दुकानों से अतिक्रमण हटाए गए। लोगों ने शेड लगाकर फुटपाथ और सड़क घेर ली थी। नगर निगम ने तीन ट्रक सामान जब्त किया। इस मुहिम का व्यापारियों ने विरोध भी किया, लेकिन पुलिस बल मौजूद रहने के कारण मुहिम प्रभावित नहीं हुई। दुकानदारों के चालान बनाकर 50 हजार रुपये वसूले गए। दो दुकानें पार्किंग के लिए बने बेसमेंट में संचालित हो रही थी। उन्हें भी अफसरों नेे सील कर दिया।

 

ट्रैफिक पुुलिस ने किए वाहन जब्त

 

इसी मार्ग पर ट्रैफिक पुलिस ने सड़क पर खड़े वाहनों के चालान बनाए। दस वाहनों को जब्त कर ट्रैफिक थाने पहुंचाया गया। एक बस भी सड़क पर जगह घेरकर खड़ी थी। उसका भी चालान काटा गया। इस मुहिम में आईएएस रोहित सिसोिनिया, ज्योति शर्मा, ट्रैफिक के एडिशनल डीसीपी अरविंद तिवारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। शहर के अन्य व्यस्त मार्गों पर भी इस तरह की मुहिम चलेगी।

Source link
#Indore #बगल #कलनबचल #हपस #मरग #अब #आएग #चड #नजर #स #जयद #अतकरमण #हट
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-bengali-colony-bicholi-hapsi-road-will-now-become-visible-more-than-50-encroachments-removed-2024-10-22
2024-10-22 01:52:11