0

ओएफके के बाद वीएफजे में भी घटना: गियर सेक्शन में मृत मिला कर्मचारी, खून के मिले निशान; जांच के आदेश – Jabalpur News

मंगलवार को आयुध निर्माणी खमरिया में भीषण विस्फोट हुआ, जिसमें दो कर्मचारियों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। वहीं, अब व्हीकल फैक्ट्री जबलपुर में एक कर्मचारी की संदिग्ध मौत हो गई। मृत कर्मचारी का नाम राहुल पटेल (38) था, जो गियर बॉक्स सेक्शन में कार्

.

घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहुल को इलाज के लिए व्हीकल फैक्ट्री अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा, जिसके बाद ही मौत की असल वजह पता चलेगी।

फैक्ट्री के गियर सेक्शन में पदस्थ था राहुल पटेल।

साथी कर्मचारियों ने राहुल को जमीन पर बेहोश पाया

जानकारी के अनुसार, राहुल दोपहर को लंच करने के बाद अपने कार्यस्थल पर वापस आया और फिर मोबाइल पर बात करते हुए सेक्शन से दूर चला गया। थोड़ी देर बाद, साथी कर्मचारियों ने उसे जमीन पर बेहोश पड़ा पाया। उन्होंने तुरंत अधिकारियों को सूचित किया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, लेकिन मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। घटना की जानकारी मिलने पर वीएफजे के सुरक्षा विभाग के सुपरवाइजर दीपक चौधरी ने रांझी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीएफजे में सेना के लिए वाहन बनाए जाते है।

वीएफजे में सेना के लिए वाहन बनाए जाते है।

घटना की जांच जारी है

रांझी पुलिस के अनुसार, मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे प्लांट-2 के गियर बॉक्स शॉप में काम करने वाले कर्मचारी राहुल पटेल को उसके कार्य स्थल पर जमीन पर गिरा हुआ पाया गया। उसे तुरंत फैक्ट्री अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 38 वर्षीय राहुल, जो टाइप-3 सेक्टर-2 वीएफजे का निवासी था, जिस स्थान पर गिरा था, वहां खून के निशान भी मिले, जिससे मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। फैक्ट्री प्रबंधन भी इस घटना की जांच कराएगा। महाप्रबंधक कमलेश कुमार ने बताया कि राहुल पटेल की मृत्यु का कारण अभी स्पष्ट नहीं है और इसकी जांच की जा रही है।

#ओएफक #क #बद #वएफज #म #भ #घटन #गयर #सकशन #म #मत #मल #करमचर #खन #क #मल #नशन #जच #क #आदश #Jabalpur #News
#ओएफक #क #बद #वएफज #म #भ #घटन #गयर #सकशन #म #मत #मल #करमचर #खन #क #मल #नशन #जच #क #आदश #Jabalpur #News

Source link