0

बोरी थाना क्षेत्र में व्यापारी के साथ दिनदहाड़े लूट: तीन बाइक पर सवार बदमाशों ने किया हमला, 5.6 लाख रुपए लूटकर हुए फरार – alirajpur News

तीन बाइक पर सवार बदमाशों ने किया व्यापारी पर हमला

अलीराजपुर जिले के बोरी थाना क्षेत्र में एक अनाज व्यापारी के साथ लूट की वारदात हुई। बुधवार सुबह 8 बजे के करीब तीन मोटरसाइकिलों पर सवार 8 से 9 बदमाशों ने व्यापारी को लूट लिया। घटना बोरी से करीब दो किमी दूर रतनपुरा में घटी। जानकारी के अनुसार, अनाज व्याप

.

जब वे रतनपुरा में एक स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी की गति धीमी कर रहे थे, तभी बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। बदमाशों ने व्यापारी पर पत्थरों से हमला किया और 5 लाख 60 हजार रुपये लूटकर उसी रास्ते से वापस भाग गए, जिस रास्ते से आए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

10 दिन पहले हुई चोरी की रिपोर्ट अभी तक नहीं दर्ज

बोरी के पटलिया मोहल्ला निवासी दिलीप कुमार जैन के घर में 14-15 अक्टूबर की रात चोरी की वारदात हुई थी। चोरों ने चार दरवाजे तोड़कर वारदात को अंजाम दिया था। उस समय परिवार के सदस्य सूरत गए हुए थे और घर पर केवल नौकर मौजूद था। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने चोरी की। पीड़ित दिलीप कुमार ने थाना प्रभारी आर.आर. बड़ोले को सीसीटीवी फुटेज भी दिए थे, लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

मामले में एसडीओपी नीरज नामदेव ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज और अन्य स्रोतों की मदद से जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले और रैकी करने वाले अलग-अलग समूह में थे।

#बर #थन #कषतर #म #वयपर #क #सथ #दनदहड #लट #तन #बइक #पर #सवर #बदमश #न #कय #हमल #लख #रपए #लटकर #हए #फरर #alirajpur #News
#बर #थन #कषतर #म #वयपर #क #सथ #दनदहड #लट #तन #बइक #पर #सवर #बदमश #न #कय #हमल #लख #रपए #लटकर #हए #फरर #alirajpur #News

Source link