0

नशे के खिलाफ भड़का लोगों का गुस्सा: युवक को पकड़ कर कोतवाली पहुंचे बजरहा टोला के लोग – Satna News

शहर के बजरहा टोला मोहल्ले में स्थानीय लोग बुधवार को हंगामा करते हुए थाना पहुंचे। जहां उन्होंने नशे के हालत में एक युवक को पुलिस के हवाले किया। युवक के हाथ में पॉलीथिन की एक थैली थी जिसमें नशीली दवाएं भरी हुई थी।

.

बड़ी संख्या में अचानक कोतवाली पहुंचे लोगों को देख पुलिस भी हैरान रह गई। सड़क से लेकर थाना परिसर के अंदर तक लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और नशीले पदार्थों की बिक्री और उनके कारोबार करने वालों पर नाराजगी जाहिर की। गुस्से में लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की।

लोगों ने कहा- बजरहा टोला बना नशे का गढ़

टीआई कोतवाली रावेंद्र द्विवेदी ने लोगों के बीच पहुंचकर उनसे जानकारी ली। भीड़ में शामिल नाराज लोगों ने पुलिस को बताया कि बजरहा टोला नशीले पदार्थों की बिक्री और सौदागरों का गढ़ बन गया है। यहां रहने वाला शिवकुमार बसोर और उसका भाई भरत बसोर गांजा, सिरप, गोलियों और इजेक्शनों जैसे नशीले पदार्थों और अवैध असलहों का धंधा करते है। साथ ही मोहल्ले के अन्य लड़कों को भी मजबूर करते है। जो इनकार करता है उसके साथ मारपीट की जाती है। लोगों ने बताया कि शिवकुमार लोगों को यह कहता है कि पुलिस भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। उसकी शिकायतें थाना से लेकर सीएम हैल्प लाइन में भी की गई है, लेकिन फिर भी कोई एक्शन नहीं हुआ।

युवक के पास से मिली दवाएं ।

टीआई ने उनकी बात सुनकर समझाइश दी और भरोसा दिलाया कि पुलिस इस पर सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने लोगों से अपील भी की, अगर वे इसी तरह एकजुटता दिखाएं और मोहल्ले में ही विरोध करें तो हालात बदल सकते हैं और पुलिस भी मदद करेगी।

सबके सामने लगाता रहा फोन

जिस युवक को पकड़ कर भीड़ थाने ले गई थी, उसके हाथ की थैली से ढेरों नशीली गोलियां निकली। इस सब के बावजूद वह किसी को फोन लगाता रहा। लोगों से कहता रहा कि वो उन पुलिस वालों को फोन लगा रहा है, जो उससे पैसे लेते हैं।

#नश #क #खलफ #भड़क #लग #क #गसस #यवक #क #पकड़ #कर #कतवल #पहच #बजरह #टल #क #लग #Satna #News
#नश #क #खलफ #भड़क #लग #क #गसस #यवक #क #पकड़ #कर #कतवल #पहच #बजरह #टल #क #लग #Satna #News

Source link