0

दिल्ली के व्यापारियों ने की इंदौर के कारोबारी की शिकायत: बोले- हमारे साथ ठगी हुई, कारोबारी ने कहा- इतने साल से क्यों चुप थे – Indore News

दिल्ली से आए तीन व्यापारी छोटेलाल पुरी, अजीत त्रिपाठी और प्रदीप कुमार ने मीडिया से भी चर्चा की।

दिल्ली के तीन व्यापारियों ने बुधवार को इंदौर के एक व्यापारी की पुलिस कमिश्नर से शिकायत की। उन्होंने मीडिया को बताया कि यहां के कारोबारी ने हमारे साथ तीन करोड़ की धोखाधड़ी की है। इस संबंध में तीनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

.

मामला इंदौर के कारोबारी गौरव अहलावत से जुड़ा है। बुधवार को दिल्ली के व्यापारी छोटेलाल पुरी ने पुलिस से शिकायत की। तीनों ने आरोप लगाया कि अहलावत ने अपनी दिल्ली स्थित कंपनी जीआरवी क्रिएशंस के लिए प्रिंटिंग और पैकेजिंग का काम कराया था, जिसके एवज में 50 लाख रुपए देना थे, लेकिन उन्होंने पैसे नहीं दिए। इसके बाद उन्होंने फोन उठाना ही बंद कर दिया। देनदारी से बचने के लिए अपना पता भी बदल दिया गया। एक अन्य व्यापारी प्रदीप कुमार ने बताया कि मेरी फर्म प्राची प्रिंट एंड पैकेजिंग से अहलावत ने प्रिंटिंग और पैकेजिंग का काम करा कर 21 लाख रुपए नहीं चुकाए।

दिल्ली से आए तीसरे व्यापारी अजीत त्रिपाठी ने बताया कि चारवुड प्लास्टिक और सांई कॉरपोरेशन के नाम से उनकी फर्म है। हमारे यहां से अहलावत ने 30 लाख रुपए के खिलौने लिए और पैसे नहीं चुकाए।

इस मामले में इंदौर के कारोबारी गौरव अहलावत ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि मामला चार-पांच साल पुराना है। इतने सालों में उन्होंने मुझे एक भी नोटिस नहीं दिया। मैं त्रिपाठी से जुलाई 2019 में मिला था, लेकिन इसके पहले हमारे कारोबारी रिश्ते खत्म हो गए थे। इससे पहले मैं उनसे कभी नहीं मिला।

#दलल #क #वयपरय #न #क #इदर #क #करबर #क #शकयत #बल #हमर #सथ #ठग #हई #करबर #न #कह #इतन #सल #स #कय #चप #थ #Indore #News
#दलल #क #वयपरय #न #क #इदर #क #करबर #क #शकयत #बल #हमर #सथ #ठग #हई #करबर #न #कह #इतन #सल #स #कय #चप #थ #Indore #News

Source link