0

‘रिटायरमेंट-2’ सीरीज, रावतपुरा कॉलेज में हुआ प्रीमियर: दतिया की खूबसूरत लोकेशन में हुआ फिल्मांकन – datia News

दतिया के रावतपुरा कॉलेज में बुधवार को शॉर्ट फिल्म ‘रिटायरमेंट 2’ का प्रीमियर किया गया। कॉलेज के सेमिनार हॉल में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें जिला पंचायत एडिशनल सीईओ धनंजय मिश्रा, रावतपुरा सरकार कॉलेज ट्रस्टी शांतनु अग्रवाल सहित कॉलेज के छात

.

‘रिटायरमेंट 2’ की पूरी शूटिंग दतिया में किया गया है। इस कारण से शहरवासी फिल्म को लोकर काफी उत्साहित है। फिल्म वाइन ट्री फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। जिसका निर्देशन और संगीत आकाश विकास ने किया है।

एडिशनल सीईओ धनंजय मिश्रा ने वाइन ट्री फिल्म प्रोडक्शन की प्रशंसा करते हुए कहा कि क्षेत्रीय सिनेमा में यह कंपनी नई ऊर्जा लेकर आई है।

प्रोडक्शन हाउस जल्द ही एक बड़ी फिल्म बनाएगी

चैनल हेड और लाइन प्रोड्यूसर प्रवीण सिंह परमार ने जानकारी देते बताया कि रिटायरमेंट सीरीज के कुल 5 पार्ट है। आने वाले पार्ट्स में भागों में कहानी में एक्शन और रोमांच का स्तर और ऊंचा होने वाला है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वाइन ट्री फिल्म्स जल्द ही एक बड़ी फिल्म बनाने जा रही है। जिसमें स्थानीय कलाकारों के साथ-साथ नए और नॉन-कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा। यह फिल्म थिएटर में रिलीज की जाएगी। जो दतिया के फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा कदम साबित होगी।

#रटयरमट2 #सरज #रवतपर #कलज #म #हआ #परमयर #दतय #क #खबसरत #लकशन #म #हआफलमकन #datia #News
#रटयरमट2 #सरज #रवतपर #कलज #म #हआ #परमयर #दतय #क #खबसरत #लकशन #म #हआफलमकन #datia #News

Source link