0

2 थानों की सीमा में 1KM भटकती रही रेप पीड़ित: धार्मिक स्थल के बाहर नग्न मिली; अफसर पहुंचे, तब लोगों को लगा कुछ गलत हुआ है – Indore News

इंदौर में रेप के बाद पीड़ित महिला सदर बाजार और मल्हारगंज थानों की सीमा के बीच 1 किलोमीटर से ज्यादा के एरिए में भटकती रही। उसने कपड़े घटनास्थल पर ही छोड़ दिए थे। नग्न हालत में एक धार्मिक स्थल के बाहर पहुंची। यहां गश्त कर रहे मल्हारगंज थाने के एसआई की उस

.

पीड़ित हाथ से इशारा कर इतना ही बता सकी कि वह उस तरफ (सदर बाजार) से आई है। पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। महिला को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। वायरलेस पर सदर बाजार थाने की पुलिस को भी जानकारी दी गई।

कुछ स्थानीय लोगों ने भी महिला को देखा था, लेकिन इतना ध्यान नहीं दिया। जब पुलिस के अफसर पहुंचे, तब उन्हें भी लगा कि कुछ गलत हुआ है।

आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी पुलिस घटना सोमवार – मंगलवार की दरमियानी रात 2.30 से 3 बजे के बीच की है। महिला से रेप के आरोपी साहिल सोनी उर्फ सोनू (20) को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। वह मल्हारगंज की जनता कॉलोनी का रहने वाला है। रेप सदर बाजार इलाके की नीलकंठ कॉलोनी में हुआ। आरोपी महिला को एक टपरी में ले गया था। यहां कोई आता-जाता नहीं है।

सीसीटीवी फुटेज में वारदात के पहले आरोपी महिला को साथ ले जाता दिखा। इसके आधा घंटे बाद महिला सड़कों पर नग्न घूमती नजर आई।

पूछताछ के वक्त पुलिस के साथ ही खड़ा था आरोपी मल्हारगंज थाने के एसआई ब्रजेश शर्मा के मुताबिक, महिला शंकरगंज में बैठी दिखी थी। उसके बदन पर कपड़े नहीं थे। उसे शॉल ओढ़ाया और पूछताछ शुरू की तो ज्यादा कुछ नहीं बता पाई। उसकी हालत देखकर ही लग रहा था कि कुछ गलत हुआ है।

इस दौरान आरोपी सोनू और कुछ लड़के भी पास खड़े थे। एंबुलेंस बुलवाकर महिला को एमवाई अस्पताल भेजा। सदर बाजार थाने के एएसआई अनिल सविता को सेट पर कॉल कर बताया कि उनकी सीमा इलाके से एक महिला नग्न हालत में मल्हारगंज आई है। शायद उसके साथ कुछ गलत हुआ है।

अनिल के आने तक महिला को एंबुलेंस एमवाई लेकर जा चुकी थी। डॉक्टरों ने रेप होने की बात कही। इस पर अफसरों को जानकारी दी गई।

सुबह तीन थानों की टीम गठित, सीसीटीवी में दिखा रात में मिला सोनू मंगलवार सुबह 8 बजे सदर बाजार, मल्हारगंज और एरोड्रम थानों की 3 टीमें गठित की गईं। टीम ने सदर बाजार से मल्हारगंज तक घरों में लगे एक-एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक करना शुरू किए। टीम की एक घंटे की मेहनत के बाद एक फुटेज में सोमवार – मंगलवार की दरमियानी रात 2.30 बजे सोनू के साथ महिला जाते हुए दिखी।

इसके आधे घंटे सोनू फिर सीसीटीवी फुटेज में नजर आया। पीछे-पीछे महिला नग्न हालत में जाते हुए दिखी। टीशर्ट, सैंडल और एक पैर से लंगड़ाकर चलने के आधार पर पुलिस ने सोनू की इलाके में सर्च शुरू कर दी।

मल्हारगंज में खड़ा मिला आरोपी सीसीटीवी फुटेज से मिले क्लू के बाद पुलिस सोनू को ढूंढ रही थी। दोपहर 12 बजे वह मल्हारगंज के जिंसी में खड़ा मिला। उसने वही कपड़े पहन रखे थे, जो घटना के समय थे। पूछताछ में उसने सबकुछ उगल दिया। वह पुलिसकर्मियों को घटनास्थल पर भी लेकर गया। सोनू पेशे से हम्माल है। मूल रूप से सागर का रहने वाला है।

नीलकंठ कॉलोनी के पास एक सुनसान बगीचे में बनी टपरी में आरोपी ने महिला से रेप किया। यहां रहने वाले लोगों ने बताया कि बगीचा लावारिस हालत में रहता है। कचरे का ढेर है। चौकीदार नहीं है, इसीलिए नशेड़ी बैठे रहते हैं। सुबह जब पुलिसवाले लड़के को लेकर यहां आए, तब पता चला कि रेप जैसी वारदात हुई है।

महिला एमवाई अस्पताल में भर्ती है। पुलिस उसके परिवार की जानकारी जुटाने में लगी हुई है। महिला अपना नाम तक नहीं बता पा रही। स्थानीय लोगों से पता चला है कि उन्होंने उसे कई बार कॉलोनी और आसपास घूमते हुए देखा है। 40 साल की महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है।

#थन #क #सम #म #1KM #भटकत #रह #रप #पड़त #धरमक #सथल #क #बहर #नगन #मल #अफसर #पहच #तब #लग #क #लग #कछ #गलत #हआ #ह #Indore #News
#थन #क #सम #म #1KM #भटकत #रह #रप #पड़त #धरमक #सथल #क #बहर #नगन #मल #अफसर #पहच #तब #लग #क #लग #कछ #गलत #हआ #ह #Indore #News

Source link