0

चैनल गेट गिरा, चपेट में आकर पांच वर्ष की बालिका की दर्दनाक मौत

बच्ची के पिता फार्महाउस में चौकीदारी करते हैं। बच्ची की मां चैनल गेट बंद कर रही थी, तभी वह उखड़कर गिर पड़ा। चैनल गेट बच्ची पर आकर गिरा, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई थी।

By Ravindra Soni

Publish Date: Thu, 24 Oct 2024 11:28:51 AM (IST)

Updated Date: Thu, 24 Oct 2024 11:28:51 AM (IST)

बच्ची का शव (प्रतीकात्मक चित्र)

HighLights

  1. कुशलपुरा टेकरी गांव की घटना।
  2. चैनल गेट बंद करते वक्त हादसा।
  3. बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल Bhopal Accident News: रातीबड़ थाना इलाके के एक फार्म हाउस में लोहे का चैनल गेट उखड़कर गिर पड़ा। फार्महाउस के चौकीदार की पांच वर्षीय बेटी उस चैनल गेट की चपेट में आ गई, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद छानबीन शुरू कर दी है।

रातीबड़ थाना पुलिस के मुताबिक मूलत: अशोकनगर जिले के चंदेरी का रहने वाला कमलेश कुशवाहा रातीबड़ के कुशलपुरा टेकरी गांव में एक फार्म हाउस में परिवार के साथ रहता है। वह फार्महाउस की देखरेख का काम करता है। मालिक ने फार्म हाउस में पिछले दिनों ही लोहे का चैनल गेट लगवाया है।

सोमवार रात चौकीदार की पत्नी फार्महाउस का चैनल गेट बंद करने गई थी। उसी दौरान उसकी 5 साल की बेटी वेदांशी भी मां के पीछे-पीछे आ गई, जिस पर मां का ध्यान नहीं गया। चैनल गेट बंद करने की कोशिश में उखड़कर गिर गया और उसकी चपेट में बच्ची आ गई।

परिजन बच्ची को लहूलुहान अवस्था में एम्स लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। उसे उपचार के लिए एम्स लाया गया। वहां चेक करने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत से चौकीदार के परिवार में मातम पसर गया। खासकर बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

Source link
#चनल #गट #गर #चपट #म #आकर #पच #वरष #क #बलक #क #दरदनक #मत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-a-five-year-old-girl-died-after-being-hit-by-a-channel-gate-which-fell-down-8356605