0

गर्लफ्रेंड से मांगा गिफ्ट में दिया मोबाइल, तो उसने दी ऐसी धमकी कि युवक ने खा लिया जहर

इंदौर में प्रेमिका द्वारा दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी दिए जाने के बाद प्रेमी ने जहर खाकर जान दे दी। प्रेमिका किसी दूसरे युवक से बात करती थी, इस पर प्रेमी ने अपने दिए गिफ्ट मांग लिए। इसी के बाद प्रेमिका ने उस पर पुलिस केस दर्ज करवो की धमकी दी थी।

By Prashant Pandey

Publish Date: Thu, 24 Oct 2024 01:36:31 PM (IST)

Updated Date: Thu, 24 Oct 2024 01:50:20 PM (IST)

प्रेमिका किसी दूसरे युवक से बात करने लगी थी, इसी से दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी।

HighLights

  1. अजीत का सुनैना के साथ चल रहा था लव अफेयर।
  2. उसने सुनैना को मोबाइल सहित कई गिफ्ट दिए थे।
  3. सुनैना कुछ समय से नीरज के संपर्क में आ गई थी।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर(Indore News)। मार्केटिंग का काम करने वाले अजीत ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। अजीत का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देने लगी थी।

घटना से आक्रोशित स्वजन ने बुधवार दोपहर अजीत का शव रखकर युवती और उसके दोस्त पर केस दर्ज करने की मांग की। घटना गोटू महाराज की चाल की है। 35 वर्षीय अजीत कमल चौहान इलेक्ट्रानिक उपकरण बनाने वाली कंपनी में मार्केटिंग की नौकरी करता था। अजीत के माता-पिता गाड़ी अड्डा क्षेत्र में रहते हैं।

अजीत मामा राजा के पास गोटू महाराज की चाल में रहता था। उसका सुनैना नामक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। अजीत सुनैना को उपहार और रुपये भी देता था। सुनैना कुछ समय से नीरज नामक युवक के संपर्क में आ गई।

दूरियां बनने से दोनों में होने लगा था विवाद

naidunia_image

दूरियां बनने के कारण दोनों में विवाद होने लगा। मंगलवार रात दोनों रानी सती गेट के समीप मिले और अजीत ने सुनैना से मोबाइल व अन्य सामान मांगा। सुनैना ने उसे धमकी दी कि दुष्कर्म के केस में फंसा देगी। इसके बाद अजीत ने जहर खा लिया।

स्वजन गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गए लेकिन अजीत की मौत हो गई। पुलिस ने रात में मर्ग कायम कर सुनैना और नीरज के विरुद्ध जांच शुरू कर दी। बुधवार दोपहर अजीत के रिश्तेदार शव लेकर मालवा मील पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने सुनैना और नीरज के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

12वीं के छात्र ने जहर खाकर जान दी

तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में 12वीं के छात्र ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करवाया है। पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय विकास पुत्र रामदास बघेल निवासी नायता मुंडला ने मंगलवार को जहर खा लिया था। उल्टियां करते हुए देखा तो स्वजन व पड़ोसी अस्पताल ले गए।

सुसाइड नोट नहीं मिला

उपचार के दौरान विकास की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक विकास के माता-पिता फैक्टरी में काम करते हैं। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। सुसाइड नोट नहीं मिला है। लसूड़िया थाना अंतर्गत एक ढाबे पर काम करने वाले कौशल की भी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है। इन दोनों ही मामलों में की जांच की जा रही है।

Source link
#गरलफरड #स #मग #गफट #म #दय #मबइल #त #उसन #द #ऐस #धमक #क #यवक #न #ख #लय #जहर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-news-when-girlfriend-threatened-to-implicate-him-in-a-rape-case-boyfriend-consumed-poison-8356634
2024-10-24 08:23:44