0

चार साल की बच्ची से मामा ने की ज्यादती, आरोपित भी नाबालिग, घटना के एक माह बाद थाने पहुंचा मामला

पीड़ित बच्ची ननिहाल में अपने परिवार के साथ रहती है। करीब एक महीने पहले उसकी मां का चचेरा भाई उसे खिलाने के बहाने अपने कमरे में लेकर गया और उसके साथ गंदा काम किया था। बदनामी के डर से परिवार ने चुप्पी साध ली। घटना के एक माह बाद बच्ची की मां उसे लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को अभिरक्षा में लिया।

By prashant vyas

Publish Date: Thu, 24 Oct 2024 03:34:20 PM (IST)

Updated Date: Thu, 24 Oct 2024 03:34:20 PM (IST)

बच्ची से ज्यादती (प्रतीकात्मक चित्र)

HighLights

  1. बिलखिरिया थाना क्षेत्र में हुई वारदात।
  2. बच्ची के पड़ोस में रहता है आरोपित।
  3. स्वजन ने बदनामी के डर से छुपाई घटना।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल Bhopal Crime News: राजधानी में बच्चियों से यौन अपराध की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसी ही एक मासूम बच्ची से ज्यादती का नया मामला बिलखिरया थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक 13 वर्षीय नाबालिग ने अपनी चार वर्षीय भांजी से गलत काम किया। बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर मां को उसके साथ दुष्कर्म की जानकारी हुई। घटना के करीब एक महीने बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर नाबालिग आरोपित को अभिरक्षा में ले लिया। बाद में उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार इलाके की एक बस्ती में चार वर्षीय पीड़ित बच्ची की मां का मायका है। उसका पति भी यहां घरजमाई बनकर रहता है और प्राइवेट काम करता है। वहीं पड़ोस में बच्ची की मां का चचेरा भाई भी रहता है। करीब एक महीने पहले वह बच्ची को खेलने के लिए अपने कमरे में लेकर गया था। वहां उसने बच्ची के साथ गंदा काम किया था।

घटना के बाद बच्ची को चलने में समस्या हुई तो मां को चिंता हुई। उसने बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर निशान देखे, तब उसे घटना की जानकारी हुई। मां ने स्वजन को बच्ची के साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया तो उन्होंने बदनामी के डर से मामले को दबाने का प्रयास किया। एक महीने तक परिवार में इसी बात को लेकर विवाद हुआ। अंतत: पीड़िता की मां ने बुधवार को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपित को अभिरक्षा में लिया और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया।

Source link
#चर #सल #क #बचच #स #मम #न #क #जयदत #आरपत #भ #नबलग #घटन #क #एक #मह #बद #थन #पहच #ममल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-uncle-raped-a-four-year-old-girl-the-accused-was-also-a-minor-the-case-reached-the-police-station-a-month-after-the-incident-8356646