0

डिंडौरी में पुलिस ने स्कॉर्पियो सहित 176 लीटर अवैध शराब की जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से स्कॉर्पियो में ट्रांसपोर्टिंग की जा रही 170 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। जब्त शराब की कीमत 1.76 लाख रुपये और वाहन की कीमत 10 लाख रुपये बताई गई है।

By Anurag Mishra

Publish Date: Thu, 24 Oct 2024 04:12:49 PM (IST)

Updated Date: Thu, 24 Oct 2024 04:12:49 PM (IST)

अवैध शराब के खिलाफ डिंडौरी पुलिस की कार्रवाई। (फोटो- नईदुनिया प्रतिनिधि)

नईदुनिया प्रतिनिधि, डिंडौरी। कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से स्कॉर्पियो वाहन से डिंंडौरी लाई जा रही अंग्रेजी शराब जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह मुखबिर से अवैध शराब के परिवहन के संबंध में सूचना मिली थी। सूचना पर आरटीओ कार्यालय के पास डिंडौरी में डिंडौरी जबलपुर मेन रोड के पास नाका बंदी की गई। थोड़ी देर में एक सफेद रंग का स्कॉर्पियो वाहन आता दिखा।

पुलिस ने जब्त की अवैध शराब

पुलिस को रोकने पर चालक स्कॉर्पियो को मेन रोड किनारे से उतारकर भगाकर ले जाने की कोशिश करने लगा। गाड़ी रोड के किनारे लगे पेड़ से टकराकर नीचे गड्ढे में फंस गई। उसमें दो लोग बैठे थे, जिनके नाम पवन कुमार गर्ग उम्र 27 वर्ष निवासी ग्राम पिपरिया थाना समनापुर और सच्चिदानंद उर्फ सचिन दुबे उम्र 30 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक नर्मदागंज डिंडौरी हैं। वाहन के अंदर रखी कुल 170 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है। जब्त अवैध की कीमत 1 लाख 76 हजार और जब्त वाहन की कीमत 10 लाख बताई गई है।

Source link
#डडर #म #पलस #न #सकरपय #सहत #लटर #अवध #शरब #क #जबत #द #आरप #गरफतर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/dindori-in-dindori-police-seized-176-liters-of-illicit-liquor-including-scorpio-two-accused-arrested-8356649