0

बीमा कंपनी की महिला मैनेजर का निर्वस्त्र अवस्था में बंद कमरे में मिला शव

अवधपुरी थाना पुलिस थाना प्रभारी रोशनलाल भारती के अनुसार नेहा पिछले सात महीने से अवधपुरी स्थित निर्मल पैलेस में किराए से रहती थी। नेहा की तीन बहनें है, जिसमें वह सबसे बड़ी है। नेहा के पिता का काफी समय पहले निधन हो चुका था। उसके परिवार राजनीति से जुड़े हुए है।

By prashant vyas

Publish Date: Thu, 24 Oct 2024 07:44:48 PM (IST)

Updated Date: Thu, 24 Oct 2024 11:34:26 PM (IST)

मृतक की प्रतीकात्मक तस्वीर।

HighLights

  1. मृतक महिला के मुंह से निकल रहा था झाग।
  2. स्वजनों ने जताई हत्या की शंका जताई है।
  3. मृतक के चाचा राजगढ़ नपा के पूर्व अध्यक्ष हैं।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। राजधानी के अवधपुरी इलाके में संदिग्ध अवस्था में एक महिला बैंक मैनेजर का शव मिला है। महिला का कमरा अंदर से बंद था, वह निर्वस्त्र थी और मुंह से झाग निकल रहा था। शार्ट पीएम में जहर से मौत की बात सामने आई है, वहीं स्वजनों ने हत्या की शंका जताई है। अवधपुरी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर सभी पहलुओं पर जांच शुरू की है।

पुलिस के अनुसार मूलत: राजगढ़ की रहने वाली 36 वर्षीय नेहा विजयवर्गीय नर्मदापुरम रोड स्थित एक निजी बीमा कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थी। वर्तमान में वह अवधपुरी के निर्मल पैलेस में रहती थी। नेहा की मां ने मंगलवार को उसे कई बार फोन किया, कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने शाम को मकान मालिक से संपर्क किया।

कई बार आवाज देने के बावजूद दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद दरवाजा तोड़ने पर निर्वस्त्र अवस्था में नेहा का शव मिला। पुलिस को कमरे में कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। बुधवार को मृतक महिला का पीएम होने के बावजूद स्वजन उसे राजगढ़ लेकर पहुंचे, जहां उसका अंतिम संस्कार हुआ।

बीजेपी से नपा के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं मृतक महिला के चाचा

थाना प्रभारी रोशनलाल भारती ने बताया कि नेहा पिछले सात महीने से निर्मल पैलेस में किराये से रहती थी, जबकि उसके आधार कार्ड में इंदौर का पता दर्ज है। नेहा के पिता का काफी समय पहले निधन हो चुका था, वह तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। अन्य दोनों बहनें विवाहित हैं। परंतु नेहा के बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है। नेहा के चाचा सुनील विजयवर्गीय राजगढ़ से नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं, जबकि चाची नमृता विजयवर्गीय बीजेपी से जुड़ी हैं। स्वजनों का कहना है नेहा आत्महत्या नहीं कर सकती, किसी ने उसे जहर देकर मारा है। हालांकि उनके औपचारिक बयान अब तक नहीं हुए हैं।

Source link
#बम #कपन #क #महल #मनजर #क #नरवसतर #अवसथ #म #बद #कमर #म #मल #शव
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-the-naked-body-of-a-female-manager-of-an-insurance-company-was-found-in-a-closed-room-8356665