0

दतिया सड़क हादसे में एएसआई की मौत: दिसंबर में थी बेटी की शादी, इसी सिलसिले में ग्वालियर जा रहे थे, बस से हो गई थी भिड़ंत – datia News

दतिया में चोपरा गांव के पास बीते मंगलवार हुई बस और कार की भिड़ंत में एक एएसआई घायल हुआ था। एएसआई की ग्वालियर में उपचार के दौरान गुरुवार को मौत हो गई। हादसे में कार सवार 4 लोग घायल हुए थे। एएसआई अपने परिवार के साथ पिछोर से चल कर ग्वालियर अपने रिश्तेदा

.

जानकारी के अनुसार, शिवपुरी के कस्बा पिछोर निवासी सुरेंद्र सिंह चौहान (56) अपने परिवार के 4 सदस्यों के साथ कार क्रमांक एमपी 33 सी 6020 से मंगलवार सुबह ग्वालियर जा रहे थे। रास्ते में चोपरा गांव के पास अंधे मोड़ पर बस क्रमांक एमपी 32 जेडबी 4018 से टक्कर हो गई। बस दतिया से चल के शिवपुरी जा रही थी।

टक्कर के बाद 30 फीट तक घिसटी कार प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों के बीच टक्कर इतनी तेज थी कि कार करीब 30 फीट खिसक कर खंती में जा गिरी थी। हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हो गए थे। जिन्हें दतिया के निजी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर किया गया था। वहीं यात्री बस में सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए थे।

दिसंबर में थी बेटी की शादी ग्वालियर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान एएसआई सुरेंद्र सिंह चौहान की मौत हो गई। वे अशोकनगर की सिटी कोतवाली में पदस्थ थे। बताया गया है कि, उनकी बेटी की शादी दिसंबर में है। वे उसी तैयारी में लगे थे। शादी के काम के सिलसिले में वे ग्वालियर जा रहे थे। गुरुवार शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया।

#दतय #सडक #हदस #म #एएसआई #क #मत #दसबर #म #थ #बट #क #शद #इस #सलसल #म #गवलयर #ज #रह #थ #बस #स #ह #गई #थ #भडत #datia #News
#दतय #सडक #हदस #म #एएसआई #क #मत #दसबर #म #थ #बट #क #शद #इस #सलसल #म #गवलयर #ज #रह #थ #बस #स #ह #गई #थ #भडत #datia #News

Source link