0

इंदौर में भूतिया पार्टी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन: बिल्डिंग के शुद्धिकरण के लिए कराया हवन-पूजन; कल डाक्टरों ने रैली निकाल विरोध जताया था – Indore News

इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित किंग एडवर्ड मेडिकल स्कूल बिल्डिंग में हुई भूतिया पार्टी के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया। बिल्डिंग से भूत प्रेत को भगाने और आयोजकों को सद्बुद्धि प्रदान करने पंडित एवं तांत्रिक द्वारा ह

.

इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने बिल्डिंग के जीर्णोद्धार और बिल्डिंग को बदरंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इससे पहले गुरुवार को इंदौर-भोपाल के 500 से ज्यादा डॉक्टर्स गुरुवार को सड़क पर उतरे थे।

कांग्रेस नेताओं ने विरोध प्रदर्शन कर बिल्डिंग की शुद्धिकरण के लिए जाप किया।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव ने कहा कि सरकार, शासन, प्रशासन भाजपा के सभी जनप्रतिनिधि चुप क्यों है। ये शंका के घेरे में दर्शाता है कि आरोपी में आखिर एफआईआर नही करने से शासन प्रशासन को भोपाल से दबाव है। इन्दौर में घटना को घटित हुए 12 से 13 दिन हो चुके है, मगर प्रशासन व सरकार कुंभकरण की नींद सो रहा है।

बीजेपी युवा मोर्चा ने कांग्रेस पर तंज कसा

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश सह संयोजक विनोद खंडेलवाल ने कहा कि कांग्रेस में झाड़ फूंक का नया प्रकोष्ठ बना है। आपके घर या आस पास कोई भूत पालित या काला साया दिखे तो तुरंत कांग्रेसी नेता देवेंद्र सिंह यादव से सम्पर्क करें।

500 से अधिक डॉक्टरों ने किया था विरोध

बुधवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित किंग एडवर्ड मेडिकल स्कूल की बिल्डिंग के जीर्णोद्धार और बिल्डिंग को बदरंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर इंदौर-भोपाल के 500 से ज्यादा डॉक्टर्स गुरुवार को सड़क पर उतरे।

मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन, जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन, नर्सिंग एसोसिएशन, नर्सिंग ऑफिसर एसोसिएशन, अजाक्स, मप्र लेबोरेटरी टेक्नीशियन एसोसिएशन, स्वास्थ्य अधिकारी, कर्मचारी महासंघ, मध्यप्रदेश रेडियोग्राफर एसोसिएशन, लघु वेतन कर्मचारी संघ, पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन, मेडिकल, नर्सिंग और पैरामेडिकल छात्र सुबह 11 बजे केईएम बिल्डिंग पहुंचे।

इनमें भोपाल से मध्यप्रदेश प्रोग्रेसिव मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राकेश मालवीया, एमटीए इंदौर के अध्यक्ष डॉ. राहुल रोकड़े, सचिव डॉ. अशोक ठाकुर, मध्यप्रदेश मेडिकल ऑफिसर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. माधव हसानी, राजकुमार पांडे ने संबोधित किया। रैली के रूप में केईएम मेडिकल स्कूल भवन से पुलिस आयुक्त के कार्यालय तक पहुंचे।

10 दिन बाद भी एफआईआर क्यों नहीं की

सभी संगठनों ने इस बात पर नाराजगी जताई कि लगातार कहने के बावजूद शासन और जिला प्रशासन द्वारा इस ऐतिहासिक महत्व की इमारत की अनदेखी की जा रही है। आवेदन देने के 10 दिन बाद भी जैन सोशल ग्रुप एलिगेंट के विरुद्ध एफआईआर दर्ज नहीं की। डॉक्टर्स ने कहा कि चिकित्सा शिक्षा विभाग ने पिछले साल पीजी अपग्रेडेशन प्रोजेक्ट के तहत 192 करोड़ रुपए में से 2 करोड़ मंजूर किए , लेकिन राशि नहीं दी गई। सभी ने उपायुक्त सपना लोवंशी को संभागायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपा।

#इदर #म #भतय #परट #क #लकर #कगरस #क #परदरशन #बलडग #क #शदधकरण #क #लए #करय #हवनपजन #कल #डकटर #न #रल #नकल #वरध #जतय #थ #Indore #News
#इदर #म #भतय #परट #क #लकर #कगरस #क #परदरशन #बलडग #क #शदधकरण #क #लए #करय #हवनपजन #कल #डकटर #न #रल #नकल #वरध #जतय #थ #Indore #News

Source link