0

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी दस दिन बाद गिरफ्तार: 15 अक्टूबर को पीड़ित ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट, अपहरण कर ले गया था – Betul News

बैतूल कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार किया है। आरोपी कुम्हीढाना बक्का चिखली नितेश बारस्कर (22) 15 अक्टूबर से फरार था। पुलिस ने विशेष टीम बनाकर आरोपी की तलाश शुरू की। सूचना के आधार पर नितेश बारस्कर को

.

ये है मामला- 15 अक्टूबर को एक नाबालिग ने कोतवाली थाने में शिकायत दी थी। पीड़ित ने आरोप लगाया था कि आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म किया। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 137(2), 64(1) बीएनएस और पॉक्सो एक्ट की धारा 3/4 के तहत मामला दर्ज किया।

पुलिस ने विशेष टीम गठित की आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया। लगातार प्रयासों के बाद, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी सतपाल आश्रम के पास देखा गया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर नितेश बारस्कर को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस कार्रवाई में टीआई देवकरण डेहरिया, उपनिरीक्षक फते बहादुर सिंह, आरक्षक शिवकुमार, सोनू सूर्यवंशी और उज्जवल दुबे की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

#नबलग #स #दषकरम #क #आरप #दस #दन #बद #गरफतर #अकटबर #क #पड़त #न #दरज #करई #थ #रपरट #अपहरण #कर #ल #गय #थ #Betul #News
#नबलग #स #दषकरम #क #आरप #दस #दन #बद #गरफतर #अकटबर #क #पड़त #न #दरज #करई #थ #रपरट #अपहरण #कर #ल #गय #थ #Betul #News

Source link