0

Jio के इन 2 प्रीपेड रिचार्ज पर Free मिल रहे 3350 रुपये के वाउचर, जानें डिटेल

Jio Diwali Dhamaka Offer : दिवाली से पहले रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नए ऑफर का ऐलान किया है। इसे नाम दिया गया है ‘दिवाली धमाका’ ऑफर। इसके तहत चुनिंदा मोबाइल प्रीपेड रिचार्ज पर मुफ्त वाउचर दिए जा रहे हैं। ये वाउचर फूड डिलिवरी प्‍लेटफॉर्म, शॉप‍िंग वेबसाइट पर खरीदारी करते समय काम आएंगे। कंपनी ने कुल 3350 रुपये के वाउचर ऑफर किए हैं। गौरतलब है कि कंपनी रिलायंस डिजिटल या मायजियो स्टोर पर 20 हजार रुपये या उससे ज्‍यादा खर्च करने पर जियोएयरफाइबर का एकसाल का सब्‍सक्र‍िप्‍शन फ्री दे रही है। 

ऐसे मिलेगा Jio Diwali Dhamaka Offer

जियो के 3350 रुपये के फ्री वाउचर के लिए यूजर्स को 899 रुपये का क्‍वॉटर प्रीपेड प्लान रिचार्ज कराना होगा या फ‍िर 3,599 रुपये का एक साल का प्रीपेड प्‍लान लेना होगा। 899 रुपये के रिचार्ज पर ट्रू अनलिमिटेड 5G के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB डेटा और 90 दिनों के लिए एक्‍स्‍ट्रा 20GB डेटा जैसे बेनिफ‍िट मिलते हैं। इसी तरह से सालान रिचार्ज प्‍लान में रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। यह प्लान 365 दिनों तक वैलिड है।  

इन प्‍लान्‍स को रिचार्ज कराने पर 3,350 के बेनिफ‍िट्स लिए जा सकते हैं। इसमें 3 हजार रुपये का EaseMyTrip का वाउचर शामिल है, जो होटल और हवाई यात्रा के दौरान काम आएगा। इसके साथ 200 रुपये का आजियो वाउचर मिलेगा, जो आजियो पर 999 रुपये या उससे ज्‍यादा की खरीदारी में काम आएगा। 150 रुपये का स्विगी का वाउचर भी कंपनी दे रही है। 

जियो ने कहा है कि ये वाउचर रिचार्ज कराने के बाद यूजर के अकाउंट में क्रेडिट कर दिए जाएंगे। 

ऐसे रिडीम करें वाउचर 

  • MyJio app ऐप में जाकर‘Offers’ के सेक्‍शन में जाएं। 
  • ‘My winnings’ में जाएं और उस कूपन पर टैप करें, जिसे रिडीम करना चाहते हैं। 
  • कूपन कोड को कॉपी करें और पार्टनर वेबसाइट में जाकर पेमेंट के टाइम उसे इस्‍तेमाल कर लें। 
  • Jio Diwali Dhamaka ऑफर 5 नवंबर तक वैलिड है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link
#Jio #क #इन #परपड #रचरज #पर #Free #मल #रह #रपय #क #वउचर #जन #डटल
2024-10-25 11:29:46
[source_url_encoded