0

सागर में 56 अधिकारी व कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस: कलेक्टर ने विभागों का किया औचक निरीक्षण, गैरहाजिर मिले कर्मचारी – Sagar News

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर को कार्यालय में नहीं मिले कर्मचारी।

सागर कलेक्टर संदीप जीआर ने शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कई अधिकारी और कर्मचारी अपने कार्यालय में अनुपस्थित पाए गए।

.

जिस पर नाराजगी जताते हुए कलेक्टर ने अनुपस्थित पाए गए 56 अधिकारी और कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। निरीक्षण के दौरान आबकारी विभाग के 8, एसएलआर के 16, ट्राइबल डिपार्टमेंट के 17, महिला एवं बाल विकास विभाग के 12, ओबीसी विभाग के 1 और डूडा से 2 अधिकारी व कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए थे।

कार्यालयों साफसफाई रखने के निर्देश

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर संदीप जीआर ने सभी कार्यालय परिसर में साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि अनावश्यक पड़ी सामग्री को राइट ऑफ करें। ऐसी कोई भी इलेक्ट्रॉनिक सामग्री या फर्नीचर जो अनुपयोगी है उस पर अपलेखन की कार्रवाई करें। इसी प्रकार यदि कार्यालय में कम्प्यूटर, प्रिंटर आदि अनुपयोगी हैं और उनमें सुधार की गुंजाइश है तो उन्हें रिपेयर कराकर शासकीय हॉस्टल्स या अन्य संस्थाओं में देने की कार्रवाई की जाए। जिससे की हॉस्टल में पढ़ रहे बच्चों को सुविधा मिल सके।

#सगर #म #अधकर #व #करमचरय #क #करण #बतओ #नटस #कलकटर #न #वभग #क #कय #औचक #नरकषण #गरहजर #मल #करमचर #Sagar #News
#सगर #म #अधकर #व #करमचरय #क #करण #बतओ #नटस #कलकटर #न #वभग #क #कय #औचक #नरकषण #गरहजर #मल #करमचर #Sagar #News

Source link