0

कॉलेज में शर्ट उतारकर युवक को पीटा: सीधी जिले के रामपुर नैकिन का मामला, पुलिस ने दर्ज नहीं किया केस – Sidhi News

सीधी जिले की रामपुर नैकिन तहसील के सरकारी कॉलेज के पास एक युवक से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पुलिस ने अब तक काेई कार्रवाई नहीं की है।

.

मामला प्रेम प्रसंग का है। एक युवक कॉलेज में पेपर देने आई दूर की रिश्तेदार से मिलने आया था। इस बीच लड़की के परिजनों की नजर उस पर पड़ गई तो उन्होंने लड़के को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। राहगीरों ने उसका वीडियो बना लिया। पुलिस ने जब दोनों को बुलाया तो युवक और युवती ने केस दर्ज कराने से मना कर दिया।

बता दें लड़का पढ़ाई नहीं करता है, जबकि लड़की किसी दूसरे कॉलेज में पढ़ती है। वह यहां परीक्षा देने आई थी। दोनों नाबालिग बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि युवक और युवती कॉलेज की छत पर एक-दूसरे से बातें कर रहे थे, तभी परिजनों ने पकड़ लिया। इसके बाद पहले युवक की शर्ट उतरवाई। फिर बेल्ट से उसकी पिटाई शुरू कर दी। कॉलेज के ही एक युवक ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

मामले में कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर केपी आजाद ने बताया कि यहां परीक्षा चल रही है। प्राइवेट कॉलेज के बच्चे भी परीक्षा देने आए थे। इसके बाद अचानक बाहर से दो लोग आए और इस लड़के की पिटाई करने लगे। इसके बाद मैंने रामपुर नैकिन थाने में फोन लगाया। जहां पुलिस कर्मियों ने आकर मामले को शांत कराया। इसके बाद दोनों पक्षों को थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही थी।

दोनों तरफ से आवेदन नहीं दिया गया

मामले में थाना प्रभारी सुधांशु तिवारी ने बताया कि युवक और मारपीट करने वाले व्यक्तियों को थाने में लाकर पूछताछ की गई। मामला लड़की और लड़के के बीच प्रेम प्रसंग का था। दोनों आपस में रिश्तेदार थे, जिसकी वजह से दोनों ने आवेदन नहीं दिया है, अगर दोनों व्यक्तियों में से किसी ने आवेदन दिया तो कार्रवाई की जाएगी।

#कलज #म #शरट #उतरकर #यवक #क #पट #सध #जल #क #रमपर #नकन #क #ममल #पलस #न #दरज #नह #कय #कस #Sidhi #News
#कलज #म #शरट #उतरकर #यवक #क #पट #सध #जल #क #रमपर #नकन #क #ममल #पलस #न #दरज #नह #कय #कस #Sidhi #News

Source link