0

पत्नी से विवाद पर पति ने खुद को लगाई आग: गार्डन पहुंचे लोगों ने बुझाई आग; जिला अस्पताल में इलाज जारी, पुलिस जांच में जुटी – Balaghat (Madhya Pradesh) News

जख्मी युवक को अस्पताल ले जाते हुए।

बालाघाट शहर के मोती गार्डन में शुक्रवार शाम को उस समय अफरा तफरी मच गई जब दो बच्चियों के साथ गार्डन आए युवक ने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

.

घटना के बाद गार्डन में घुमने आए अन्य लोगों ने पानी और अन्य साधनों से आग की लपटों में घिरे युवक को बचाया। घटना के बाद गार्डन में भीड़ लग गई। जिसके बाद पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई। जहां से उसे एम्बुलेंस में जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

घटना के बाद गार्डन में मौजूद लोगों की भीड़ लग गई।

बताया जाता है कि बूढ़ी निवासी 40 वर्षीय धनपाल बाकट का अपनी पत्नी को लेकर विवाद चल रहा है, जो एक निजी संस्थान में काम करने के चलते पति से अलग रहती है, जबकि धनपाल, अपने दो बच्चों को लेकर पिता गंगाराम बाकट के पास रहता है।

शुक्रवार को पति धनपाल ने पत्नी को मोती गार्डन में बुलाया था। जहां, धनपाल अपने साथ पेट्रोल लेकर आया था। यहां पत्नी से विवाद होने पर उसने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

प्लास्टिक की बोतल लाया था पेट्रोल

प्रत्यक्षदर्शी दुष्यंत राहंगडाले ने बताया कि जब दोनों पति-पत्नी विवाद कर रहे थे। तब मैं कुछ ही दूरी पर बैठा था, मुझे स्पष्ट तो नहीं पता लेकिन पति अपनी पत्नी पर नाराज हो रहा था।

इसके बाद पति ने अपनी साथ लेकर आई प्लास्टिक की बोतल निकाली और उसमें लाए पेट्रोल को डालकर खुद को आग लगा ली। जिसके बाद उसे बचाने का प्रयास किया गया। जिसके बाद पुलिस भी यहां पहुंच गई। जिसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया।

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी और एंबुलेंस स्टाफ युवक ले जाते हुए।

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी और एंबुलेंस स्टाफ युवक ले जाते हुए।

बयान के बाद मामले का होगा खुलासा

सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा ने पति-पत्नी में विवाद के बाद पति ने स्वयं को आग लगा ली। जिसका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है, जो अभी बयान नहीं दे पा रहा है। बयान और जांच के बाद ही घटना की बारे में पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Source link
#पतन #स #ववद #पर #पत #न #खद #क #लगई #आग #गरडन #पहच #लग #न #बझई #आग #जल #असपतल #म #इलज #जर #पलस #जच #म #जट #Balaghat #Madhya #Pradesh #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/balaghat/news/husband-set-himself-on-fire-after-a-dispute-with-his-wife-133862696.html