0

बाबा पर आदिवासी युवती से दुष्कर्म का आरोप: युवती बार-बार बदल रही बयान, डीएसपी पाण्डेय ने मामले की जांच तेज की – Shahdol News

बाबा पर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

शहडोल के एक गांव की आदिवासी युवती ने जबलपुर के ग्वारीघाट के एक कथित बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि बाबा उसे आश्रम में खाना बनाने के काम का झांसा देकर शहडोल से अमरकंटक होते हुए जबलपुर ले गया, जहां उसने दुष्कर्म किया। युवती ने क

.

पीड़िता बार-बार बदल रही है बयान

महिला सेल के डीएसपी विकास पाण्डेय ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और युवती के बयान का वीडियोग्राफी कराई गई है। हालांकि, युवती हर बार बयान बदल रही है। कभी वह बाबा से शहडोल में तो कभी मेडिकल कॉलेज में मिलने की बात कह रही है। बयान में विरोधाभास होने के कारण पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।

स्थानीय कारोबारी का कनेक्शन आया सामने

जांच के दौरान पुलिस को एक नया एंगल मिला है। जानकारी के अनुसार युवती शहडोल के एक पेट्रोल पंप पर काम करती थी, और कथित कारोबारी का नाम सामने आया है, जिसके खिलाफ उक्त बाबा ने जबलपुर में अभद्रता की शिकायत दर्ज कराई थी। इसी शिकायत के बाद युवती की ओर से दुष्कर्म का आरोप सामने आया है।

बाबा ने तनख्वाह देने का किया था वादा

युवती ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि जब वह शहडोल में काम की तलाश में थी, तो उसकी मुलाकात ग्वारीघाट के बाबा से हुई। बाबा ने आश्रम में खाना बनाने का काम और तनख्वाह देने का वादा किया, जिससे युवती उसके साथ जाने को राजी हो गई।

अमरकंटक के होटल में रुकने का दावा

युवती ने बताया कि वह बाबा के साथ जबलपुर जाने के लिए निकली। बाबा ने उसे शहडोल से अमरकंटक ले जाकर एक होटल में रुकवाया, लेकिन उस रात कोई गलत हरकत नहीं की। अगले दिन वे जबलपुर के लिए रवाना हुए।

जबलपुर में दुष्कर्म का आरोप

पीड़िता के अनुसार, जबलपुर के ग्वारीघाट में आश्रम पहुंचने के बाद वह सेवा कार्य में लग गई। दूसरी रात बाबा ने उसे अपने कमरे में बुलाकर दुष्कर्म किया और धमकाते हुए मोबाइल छीन लिया।

बाबा का राज नेताओं से संपर्क होने का दावा

पीड़िता का कहना है कि बाबा ने उसे धमकाया और कहा कि वह जल्द ही राज्यमंत्री बनने वाला है और उसका राजनीति में प्रभाव है। उसने यह भी कहा कि अगर किसी से कुछ बोला तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

पुलिस युवती के विरोधाभासी बयानों की जांच में जुटी

डीएसपी विकास पाण्डेय ने बताया कि मामले की जांच जारी है और युवती के बयानों का विरोधाभास होने के कारण उनकी सत्यता की पुष्टि के लिए वीडियोग्राफी कराई गई है। मामले में मिले अन्य तथ्यों की भी जांच की जा रही है।

#बब #पर #आदवस #यवत #स #दषकरम #क #आरप #यवत #बरबर #बदल #रह #बयन #डएसप #पणडय #न #ममल #क #जच #तज #क #Shahdol #News
#बब #पर #आदवस #यवत #स #दषकरम #क #आरप #यवत #बरबर #बदल #रह #बयन #डएसप #पणडय #न #ममल #क #जच #तज #क #Shahdol #News

Source link