0

पोखर में मिला लापता किशोर का शव, बड़ा तालाब से अज्ञात युवक की लाश बरामद

दोस्तों के साथ पोखर में नहाने गया था किशोरवय बालक, तभी वह पानी में डूब गया। उसे डूबता देख उसके दोस्त भाग गए और उसके घर पर भी कोई सूचना नहीं दी। उसके घरवालों ने खोजबीन के बाद थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।

By Anand dubey

Publish Date: Sat, 26 Oct 2024 11:34:45 AM (IST)

Updated Date: Sat, 26 Oct 2024 11:34:45 AM (IST)

पोखर में मिला लापता किशोर का शव, बड़ा तालाब से अज्ञात युवक की लाश बरामद
तालाब में मिला शव (प्रतीकात्मक चित्र)

HighLights

  1. बरखेड़ा पठानी में रहता था मृतक किशोर।
  2. दो दिन से लापता था, थाने में दर्ज थी गुमशुदगी।
  3. पुलिस ने मर्ग कायम कर छानबीन शुरू की।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के बरेखड़ा पठानी से गुमशुदा 14 वर्षीय किशोर का शव शुक्रवार को कटारा हिल्स थाना क्षेत्र के ईको पार्क के पीछे एक तालाब में तैरता हुआ मिला। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि 14 वर्षीय मोहित जरीवार बुधवार को अपने दोस्तों के साथ तालाब में नहाने के लिए आया था। इसके बारे में उसने अपने घरवालों को नहीं बताया था। तालाब में नहाने के दौरान वह डूब गया।

मोहित को डूबता हुआ देखकर उसके दोस्त भाग गए और उन्होंने उसके घर पर कोई सूचना नहीं दी थी। वहीं मोहित के स्वजन उसे दो दिन से ढूंढ रहे थे और गोविंदपुरा पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। कटारा हिल्स थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेजा है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर को स्थानीय लोगों की सूचना पर शव बरामद किया गया था। गोविंदपुरा पुलिस थाने से संपर्क के बाद स्वजनों ने उसकी पहचान की। पुलिस ने मर्ग कायमी के बाद मामले में छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद किशोर का शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

बड़ा तालाब में युवक का शव मिला

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। वीआइपी रोड स्थित बादल महल के पास शुक्रवार शाम को एक युवक का शव बड़ा तालाब में मिला। सूचना मिलने पर तलैया थाना पुलिस ने शव पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। तलैया थाना पुलिस के मुताबिक शव की तलाशी में ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे मृत युवक की पहचान हो सके। युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष की है। वह लाल रंग की शर्ट और कट वाली जींस की पेंट पहने हुए था। पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराने के लिए मृतक के फोटो सभी थाने में भेज दिए हैं।

Source link
#पखर #म #मल #लपत #कशर #क #शव #बड #तलब #स #अजञत #यवक #क #लश #बरमद
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-the-body-of-a-missing-teenager-was-found-in-a-pond-the-body-of-an-unknown-youth-was-recovered-from-a-big-pond-8356886