0

दो पड़ोसियों में हिंसक टकराव, जमकर चले लात-घूंसे, बाइक में लगाई आग

निशातपुरा इलाके में रहने वाले दोनों पड़ोसियों के बीच पुरानी रंजिश है। शुक्रवार रात उनके बेटों के बीच विवाद हुआ। इस पर एक पक्ष जब शिकायत करने दूसरे पक्ष के पास पहुंचा तो दोनों में हिंसक टकराव हो गया और मामला थाने तक पहुंच गया।

By Ravindra Soni

Publish Date: Sat, 26 Oct 2024 03:27:42 PM (IST)

Updated Date: Sat, 26 Oct 2024 03:27:42 PM (IST)

दो पक्षों में मारपीट (प्रतीकात्मक चित्र)

HighLights

  1. कृष्णा नगर, करोंद में हुई वारदात।
  2. बेटों के बीच शुरु हुआ था विवाद।
  3. दोनों पक्ष पहुंचे थाने, प्रकरण दर्ज।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल Bhopal Crime News: राजधानी के इलाके में पुरानी रंजिश को लेकर दो पड़ोसियों में टकराव हो गया और उनके परिवारों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। शुक्रवार रात हुई इस घटना में एक बाइक में भी आग लगा दी गई। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने क्रॉस एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बेटों में हुआ था विवाद

निशातपुरा थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया कि करोंद के कृष्णा नगर में रहने वाले आशीष शर्मा (41) पेशे से इलेक्ट्रीशियन हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि उनके घर के सामने शिवम पांडे परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार रात करीब दस बजे आशीष का बेटा अभय अपनी बाइक से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में शिवम का बेटा भोलू उसे मिला, जिससे उसका पुराना विवाद है। भोलू ने अभय को रोककर गाली-गलौज की और धमकाया। अभय ने घर आकर अपने पिता को यह बात बताई।

जब आशीष और अभय शिकायत लेकर शिवम पांडे के पास पहुंचे तो शिवम ने अपने बेटे का पक्ष लेते हुए उनसे बदसलूकी करते हुए मारपीट की।

उधर, इस मामले में शिवम ने भी पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि आशीष शर्मा और अभय शर्मा ने उनके घर में घुसकर मारपीट की और आगजनी की घटना को भी अंजाम दिया, जिससे उनकी बाइक जलकर खाक हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Source link
#द #पडसय #म #हसक #टकरव #जमकर #चल #लतघस #बइक #म #लगई #आग
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-violent-clash-between-two-neighbors-heavy-kicking-and-punching-bike-set-on-fire-8356908