0

डॉ.जगदीश वर्मा पर हमला करने वाला बदमाश गिरफ्तार, दो फरार: क्लिनिक में पहुंचकर चलाई थीं ताबड़तोड़ गोलियां – Morena News

मुरैना की बानमोर पुलिस ने डॉ जगदीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों में से एक बंटी यादव (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह भिंड के लक्ष्मणगढ़ पुल के पास खड़ा था।

.

दो बदमाश बलराम पंडित और आकाश पंडित अब भी फरार हैं। बानमोर थाना प्रभारी अमित सिंह भदौरिया का कहना है, बाकी के बदमाशों को जल्द ही राउंड अप कर लेंगे। हमारा पूरा फोकस मोनू तोमर पर है। सूत्रों के अनुसार, तीनों बदमाश शार्प शूटर हैं और मौनू तोमर इन सब का बॉस व इस मामले का मास्टरमाइंड है।

5 दिन पहले हुआ था जानलेवा हमला बता दें कि 5 दिन पहले 21 अक्टूबर को बानमोर के सिंधिया मार्केट में डॉ जगदीश के क्लिनिक में घुसकर दो बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाई थी, जिससे वे गंभीर घायल हो गए थे, दिल्ली में उनका इलाज चल रहा है।

दोनों बदमाश के हाथों में साइलेंसर युक्त पिस्तौल थी। एक बदमाश की गोली डॉक्टर के सीने के बाई तरफ जाकर सीधे लगी और दूसरी गोली उनकी कमर में जाकर लगी। इसके तत्काल बाद दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए थे। दोनों मुरैना की तरफ भागे और बीच में इधर-उधर हो गए। इस घटना के बाद पूरे डॉ जगदीश वर्मा की क्लिनिक के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

आरोपी के कब्जे से पकड़ा कट्टा।

ग्वालियर ले जाया गया डॉक्टर वर्मा को डॉ जगदीश वर्मा को परिजन कार से ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल पहुंचे, नाजुक स्थिति को देखते हुए वहां एडमिट नहीं किया गया। इसके बाद परिजन उन्हें जयारोग्य चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया। वहां ऑपरेशन के बावजूद जगदीश के सीने में लगी गोली नहीं निकली तो अगले दिन अल सुबह 3 बजे दिल्ली ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि डॉ वर्मा पर हमला उनके छोटे भाई अनिल वर्मा के दुश्मनों ने किया था। अनिल पर उनके पार्टनर कैलाशी गोयल की हत्या करवाने का आरोप था। इस मामले में वह जेल जा चुके थे। इन सब मामलों का मास्टरमाइंड मौनू तोमर है, जिसने पहले कैलाश गोयल पर ठीक इसी प्रकार हमला करवा कर उनकी हत्या करवा दी। इसी मामले में भी बदमाशों को हायर करके डॉक्टर जगदीश शर्मा पर जानलेवा हमला करवाया है।

#ड.जगदश #वरम #पर #हमल #करन #वल #बदमश #गरफतर #द #फरर #कलनक #म #पहचकर #चलई #थ #तबड़तड़ #गलय #Morena #News
#ड.जगदश #वरम #पर #हमल #करन #वल #बदमश #गरफतर #द #फरर #कलनक #म #पहचकर #चलई #थ #तबड़तड़ #गलय #Morena #News

Source link