0

कोल्डप्ले और दिलजीत के कॉन्सर्ट को लेकर एक्शन में ED: दिल्ली, मुंबई, जयपुर समेत 5 शहरों में छापा मारा, अवैध टिकट बिक्री का मामला

29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाबी पॉप सिंगर दिलजीत दोसांझ और ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले के अपकमिंग कॉन्सर्ट इंडिया में होने हैं। इसे लेकर हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय यानी इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) ने शनिवार को 5 शहरों में छापेमारी की है।

ईडी ने अपनी शुरुआती जांच में पाया कि इन कॉन्सर्ट के टिकटों की जमकर कालाबाजारी की गई है। इसके साथ ही ईडी ने इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है।

दिलजीत दोसांझ अपने दिल-लुमिनाटी टूर के तहत दिल्ली में 26 और 27 अक्टूबर को कॉन्सर्ट करेंगे।

दिलजीत दोसांझ अपने दिल-लुमिनाटी टूर के तहत दिल्ली में 26 और 27 अक्टूबर को कॉन्सर्ट करेंगे।

5 राज्यों में 13 लोकेशन पर सर्चिंग हुई शनिवार को एक बयान जारी करते हुए ईडी ने बताया कि शुक्रवार को डिपार्टमेंट ने दिल्ली, महाराष्ट्र, राजस्थान, कर्नाटक और पंजाब के 13 लोकेशन पर सर्च की। इस इन्वेस्टिगेशन के बाद एजेंसी ने मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत क्रिमिनक केस दर्ज किया है।

बताते चलें जहां दिलजीत दोसांझ दिल्ली में 26 और 27 अक्टूबर को जवाहर लाल स्टेडियम में दिल-लुमिनाटी कॉन्सर्ट करेंगे। वहीं कोल्डप्ले जनवरी 2025 में नवी मुंबई में कॉन्सर्ट करने वाला है।

यह खबर लगातार अपडेट हो रही है….

Source link
#कलडपल #और #दलजत #क #कनसरट #क #लकर #एकशन #म #दलल #मबई #जयपर #समत #शहर #म #छप #मर #अवध #टकट #बकर #क #ममल
2024-10-26 10:18:21
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fnews%2Fed-raids-in-5-cities-over-illegal-sale-of-coldplay-diljit-concert-tickets-133866937.html